Zydus कैडिला इकाई ने लिया ये बड़ा फैसला
Zydus कैडिला इकाई ने लिया ये बड़ा फैसला
Share:

कैडिला हेल्थकेयर लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली सामग्री सहायक जाइडस एनिमल हेल्थ एंड इन्वेस्टमेंट्स लिमिटेड (ZAHL) ने अपने एनिमल हेल्थकेयर स्थापित बाजारों को 2,921 करोड़ रुपये में मल्टीपल्स वैकल्पिक परिसंपत्ति प्रबंधन के नेतृत्व वाले कंसोर्टियम को बेचने और स्थानांतरित करने के लिए एक व्यापार हस्तांतरण समझौते और अन्य सहायक समझौतों में प्रवेश किया है।

कैडिला हेल्थकेयर ने कहा, कनाडा पेंशन प्लान इन्वेस्टमेंट बोर्ड और रेयर एंटरप्राइजेज सहित कंसोर्टियम ने जेनेक्स एनिमल हेल्थ इंडिया के नाम से उनके द्वारा नियंत्रित एक विशेष प्रयोजन वाहन (एसपीवी) के माध्यम से उपक्रम खरीदने पर सहमति जताई है। एनिमल हेल्थकेयर स्थापित मार्केट्स अंडरटेकिंग (जाइडस एएच) भारत और कुछ अन्य देशों पर केंद्रित है।

कैडिला हेल्थकेयर ने कहा कि यह सौदा एक चिंता के रूप में मंदी बिक्री के आधार पर पशु हेल्थकेयर स्थापित बाजार उपक्रम को बेचने के लिए है, जो कुछ समापन तिथि समायोजन और अन्य शर्तों के अधीन नकदी मुक्त और ऋण मुक्त आधार पर 2,921 करोड़ रुपये के एकमुश्त विचार के लिए है। इसमें कहा गया है कि जाइडस एएच लगभग 700 लोगों को रोजगार देता है और हरिद्वार में एक विनिर्माण सुविधा है। कैडिला हेल्थकेयर लिमिटेड का शेयर पिछली बार एनएसई में 649.85 रुपये पर बंद हुआ था, जबकि पिछले बंद में 629.85 रुपये था, जो 3.18 प्रतिशत था।

आज बंद रहेगा शेयर बाजार, जानिए क्यों?

रॉयल एनफील्ड का बड़ा फैसला, 13 से16 मई के बीच बंद रहेगी दो विनिर्माण सुविधा

क्या 'गरीबी' की गर्त में समा जाएगा भारत, बिखर जाएगी अर्थव्यवस्था ? पढ़िए संयुक्त राष्ट्र का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -