खुद को Follow करने के लिए ये आदमी दे रहा है 6 करोड़ रुपये!

Jan 10 2019 03:49 PM
खुद को Follow करने के लिए ये आदमी दे रहा है 6 करोड़ रुपये!

मशहूर जापानी बिजनेसमैन युसाकू मेजावा ने हाल ही में एक ऐसा ट्वीट किया जिसके बारे में अब दुनियाभर में चर्चाएं चल रही है. हैरानी वाली बात तो ये है कि युसाकू मेजावा के इस ट्वीट ने सबसे ज्यादा रिट्वीट होने का रिकॉर्ड खड़ा कर दिया है. जी हाँ... अब तक उनके ट्वीट को 5.8 मिलियन लोग रिट्वीट कर चुके हैं. इतने सारे लोगों ने इस ट्वीट को इसलिए रिट्वीट किया था क्योकि क्योंकि उन्हें रिट्वीट करने के लिए पैसे मिल रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक युसाकू मेजावा ने 5 जनवरी को ट्वीट करते हुए घोषणा की थी कि इस ट्वीट को रिट्वीट करने और साथ ही फॉलो करने वाले 100 लकी विनर्स के बीच 100 मिलियन येन यानी 6 करोड़ रुपये से ज्यादा इनाम के तौर पर बाटेंगे. बस फिर क्या इसके बाद उनका ये ट्वीट कुछ ही घंटे में वायरल हो गया और सभी लोगों ने इसे रीट्वीट करना शुरू कर दिया. आपको बता दें युसाकू मेजावा ऑनलाइन फैशन रिटेलर जोजोटाउन के संस्थापक हैं.

युसाकू मेजावा ने अपने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, 'जोजोटाउन की नई साल की सेल इतिहास में सबसे तेज रही है और अब तक हमने 10 बिलियन येन (लगभग 6.5 अरब रुपये) का सामान बेचा है. इसके लिए आभार व्यक्त करते हुए मैं आप में से 100 लोगों को 100 मिलियन येन (लगभग 6.5 करोड़ रुपये) नकद दूंगा. अप्लाई करने के लिए मेरे हैंडल को फॉलो करें और इस ट्वीट को रिट्वीट करें.' आपको बता दें युसाकू मेजावा दुनियाभर के कई सफल बिजनेसमैन में से एक हैं.

घर के बाहर 3 घंटे तक शख्स ने की इतनी घिनौनी हरकत, वायरल हुआ वीडियो

एक ऐसी नदी जो हमेशा बहती है उलटी दिशा में

इस जगह किया था भगवान शिव ने खतरनाक तांडव