Zoook ने भारत में लॉन्च किया नया ब्लूटूथ इयरफोन, जानिए क्या है कीमत
Zoook ने भारत में लॉन्च किया नया ब्लूटूथ इयरफोन, जानिए क्या है कीमत
Share:

हाल ही में फ्रांस की कंपनी Zoook ने भारत में अपना नया ब्लूटूथ वायरलेस स्पोर्ट्स इयरफोन (Upbeat Sports Wireless Bluetooth) पेश किया है. जंहा कंपनी का दावा है कि इस हेडफोन में शानदार ऑडियो मिलेगी. कनेक्टिविटी के लिए इस इयरफोनमें ब्लूटूथ 5.0 मिलेगा. इसके अलावा यह हेडफोन वाटरप्रूफ और स्वेटप्रूफ है.
 
Zoook ने इसमें बेहतर ऑडियो के लिए aptX HD दिया जा रहा है. वहीं इसके अलावा फोन पर बात करने के लिए इसमें माइक भी दिया गया है. कॉलिंग के लिए इसमें अलग से बटन भी दिया गया है जिसके जरिए आप री-डायल भी कर सकते हैं  

Zoook के इस इयरफोनमें 70mAh की बैटरी दी गई है जिसे लेकर कंपनी ने 5 घंटे के बैटरी बैकअप और 100 घंटे का स्टैंडबाय का दावा किया है. इस इयरफोनकी कीमत 999 रुपये है जिसे ऑफलाइन और स्टोर से खरीदा जा सकता है. यह सिर्फ एक ही कलर ब्लैक में मौजूद है.
 
जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इससे पहले कंपनी भारतीय बाजार में Jazz Duo हेडफोन लॉन्च किया है. Jazz Duo की खासियत यह है कि इसमें हेडफोन के साथ-साथ ब्लूटूथ 3 वॉट का स्पीकर भी दिया गया है. इस हेडफोन में स्पीकर्स, कॉलिंग और एफएम जैसे फीचर्स मिलेंगे. इसकी कीमत 2,229 रुपये है.

भारत में रोबोट सहाय्यित रीढ़ कि हड्डी की सर्जरी के लिए मेडट्रॉनिक ने बाजार में लाया है

Samsung Galaxy S10 यूजर्स को मिलेगा एंड्रॉयड 10 अपडेट, मिलेंगे शानदार फीचर्स

भारत में Realme X2 Pro का नया वैरिएंट जल्द होगा लॉन्च, ये होंगे फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -