रिलीज हुआ राधे का चौथा गाना 'ज़ूम-ज़ूम', मचा रहा धूम
रिलीज हुआ राधे का चौथा गाना 'ज़ूम-ज़ूम', मचा रहा धूम
Share:

सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का नया गाना रिलीज हो गया है। इस नए गाने का नाम 'जूम जूम' है। यह राधे का चौथा गाना है और इस गाने को फैंस जमकर प्यार दे रहे हैं। इस गाने में भाईजान के साथ दिशा पाटनी दिख रही है और दोनों का स्वैग फैंस के होश उड़ा रहा है। आप देख सकते हैं इस गाने में सलमान के डांस स्टेप्स काफी कमाल के है। इस गाने में हर बार की तरह उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। आप देख सकते हैं गाने में दिशा ने भी अपने ग्लैमरस लुक से आग लगा रही है।

गाने के अंदर सलमान और दिशा की केमिस्ट्री लाजवाब दिख रही है। आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि इस गाने को ऐश किंग और यूलिया वंतूर ने गाया है और सीज़र गोंसाल्वस ने इसे कोरियोग्राफी किया है। इसी के साथ म्यूजिक साजिद-वाजिद द्वारा रचित और कुणाल वर्मा द्वारा लिखित है। इस गाने के रिलीज होते ही ट्विटर पर फैंस अपना रिएक्शन दे रहे है। कई लोग इसे बेहतरीन तो कई लोग इसे लाजवाब बता रहे हैं।

कई यूजर्स ने तो गाने को ब्लॉकबस्टर सॉन्ग तक बता डाला है। वैसे बीते दिनों ही राधे का टाइटल सॉन्ग 'राधे टाइटल ट्रैक’ रिलीज हुआ था, जिसमें सलमान डैपर लुक में दिखे थे। उसमे साजिद की आवाज़ थी और वह दमदार था। फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म 13 मई को ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड हैं।

खान चाचा: नवनीत कालरा के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी, अग्रिम जमानत याचिका दाखिल

केंद्र ने कहा- "राज्य अगले तीन दिनों के भीतर 9 लाख नए टीके की खुराक।।।"

हॉस्पिटल में ऑक्सीजन के लिए तड़प रहे थे मरीज, रास्ता भटक गया टैंकर, एक साथ 7 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -