MC-BC यूस करना Zomato को पड़ा महंगा

By Aayushi Sharma
Dec 02 2017 12:30 PM
MC-BC यूस करना Zomato को पड़ा महंगा

आज के समय में तो हर कंपनी अपने प्रोडक्ट को कस्टमर के सामने पेश करने के लिए कोई न कोई नया तरीका ढूंढ़ती रहती है. और उनके इनोवेशन विज्ञापन के जरिये कस्टमर तक पहुंचते है. हाल ही में Zomato ने अपने एक नए एड के कई होर्डिंग्स दिल्ली-एनसीआर की अलग-अलग जगह पर लगाए. अब आप भी ये ही सोच रहे होंगे की होर्डिंग लगाए तो इसमें खास क्या है, तो चलिए आप खुद ही देख लीजिये कि इस फोटो में क्या है इसमें खास.

हर जगह इस विज्ञापन की चर्चाए हो रही है. सोशल मीडिया पर तो इस एड की फोटो इतनी ज्यादा वायरल हो गई कि इस पर विवाद भी शुरू हो गया. ये विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि zomato कंपनी को ये सारे होर्डिंग्स हटवाने पड़े. चलिए आपको बताते है क्या है पूरा मामला. मीडिया इंडस्ट्री ऑथर सुहेल सेठ ने इस विज्ञापन को अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया और उन्होंने कैप्शन लिखा कि- 'इस विज्ञापन में कंपनी की तरफ से बेहद ही अभद्र और वाहियात भाषा का इस्तेमाल किया गया है.'

 

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि सुहेल ने इस पोस्ट में स्मृति ईरानी और एडवरटाइजिंग स्टैंडर्ड काउंसिल को भी टैग कर दिया. इसके बाद से ही ये विवाद शुरू हो गया. फिर कंपनी के को-फाउंडर पंकज चड्ढा ने सभी होर्डिंग्स हटवा दिए. साथ ही उसमे यूज़ की गई लैंग्वेज के लिए उन्होंने माफ़ी भी मांगी.

Video : एक ही बार में लड़कियों को उठा देगा ये अलार्म

नीतीश ने कसा लालू पर ऐसा तंज

बुजुर्ग कपल के बैग में निकला कुछ ऐसा, चिल्ला उठी एयरपोर्ट कर्मी