ऑनलाइन मंगाते हैं खाना तो एक बार देख लें ये वीडियो
ऑनलाइन मंगाते हैं खाना तो एक बार देख लें ये वीडियो
Share:

आज की लाइफ में खाना बनाने का टेंशन कोई नहीं लेना चाहता है. ऐसे में सभी बाहर से आर्डर करने में यकीन रखते हैं जिसमें सिर्फ आपको फ़ोन से बताना ही पड़ता है कि क्या खाना है आपको और कुछ ही देर में आपको वो खाना गर्मागर्म मिल जाता है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे. इसके बाद आप भी आर्डर करने से पहले सोचेंगे कि बाहर से मंगाया जाए या नहीं. 

दरअसल आप कई बार ऑनलाइन एप के जरिए खाना ऑर्डर कर देते हैं. लेकिन जब आपको पता चले कि जो खाना आप खा रहे हैं वह जूठा हो तो फिर आपका रिएक्शन तो देखने लायक ही होगा. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स अपनी स्कूटी पर डिलिवरी बैग से खाने के पैकेट निकालर खाकर उसे दोबारा बैग में रख रहा है. ढाई मिनट से ज्यादा के इस वीडियो को किसी ने अपनी छत से शूट किया है.

इतना ही नहीं यह जानी मानी फूड डिलिवरी कंपनी जमाटो का डिलिवरी ब्वॉय अपनी स्कूटी पर डिलिवरी बैग से खाने के पैकेट निकालर खाकर उसे दोबारा बैग में रख रहा है. जमाटो के डिलिवरी ब्वॉय का यह वीडियो आशीष हाजरा नाम के लड़के ने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

इस बारे में जमाटो के फाउंडर दीपिंदर गोयल ने ब्लॉग लिखकर कहा कि कंपनी ने उस व्यक्ति को हटा दिया है. हमने उस व्यक्ति से लंबी बातचीत की और उसे अपने प्लैटफॉर्म से हटा दिया. उन्होंने कहा कि जमाटो की नीति है कि खाने के पैकेट से छेड़छाड़ की घटना को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जा सकता.   

बारिश होने से पहले इस मंदिर में ऐसे मिलते हैं संकेत, है अनोखा चमत्कार

परीक्षा में पास कराएगा ये अनोखा पेन, फेल होने पर पैसे वापस

आपके भविष्य को बता देता है ये अनोखा कमल, भूत प्रेत भी भागते हैं दूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -