Zomato केस में सच्चाई जानना चाहती हैं परिणीति चोपड़ा, की ये मांग
Zomato केस में सच्चाई जानना चाहती हैं परिणीति चोपड़ा, की ये मांग
Share:

सोशल मीडिया पर हितेशा चंद्रानी नाम की एक मेकअप आर्टिस्ट और इन्फ्लुएंसर ने बीते दिनों ही एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उसने आरोप लगाया था कि फ़ूड डिलीवरी बॉय ने उनके साथ मारपीट की और फरार हो गया। उसके वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुए और उसके बाद बेंगलुरु पुलिस ने कामराज नाम के उस डिलीवरी बॉय को गिरफ्तार लिया। अब कामराज ने अपने बयान में हितेशा द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज किया है और रोते-रोते सच्चाई बताई है।

युवक का कहना है सबसे पहले उस महिला ने उनके साथ मारपीट की कोशिश की और उन्हें चप्पल से मारा। इसी बीच हितेशा को उनके हाथ में पहने हुए फिंगर रिंग से नाक पर चोट लग गई। अब इस मामले में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने सच्चाई जानने की मांग की है। हाल ही में परिणीति ने ट्विटर पर जोमेटो इंडिया को टैग करते हुए लिखा, "जोमेटो इंडिया- प्लीज सच्चाई बाहर लें और सच बताएं। अगर ये व्यक्ति मासूम है (मुझे लगता है कि वो है, तो उस महिला को सजा दिलवाने में हमारी मदद करें। ये अमानवीय, शर्मनाक और दर्दनाक है।।कृपया मुझे जरूर बताएं कि मैं किस तरह से मदद कर सकती हूं।"

आप सभी जानते ही होंगे यह मामला सामने आने के बाद कामराज ने एक मशहूर वेबसाइट को दिए अपने बयान में कहा, "मैं हितेशा के अपार्टमेंट पहुंचा और उन्हें खाना दिया और उम्मीद कर रहा था कि वो मुझे पेमेंट करेंगी क्योंकि उन्होंने कैश ऑन डिलीवरी का विकल्प चुन रखा था। मैंने उनसे माफी भी मांगी क्योंकि खाना देरी से पहुंचा था। रास्ते में ट्रैफिक और बेकार सड़क होने के चलते मुझे पहुंचने में देरी हो गई थी लेकिन उन्होंने मुझसे बदतमीजी से बात करना शुरू कर दिया।"

जानिए क्यों मनाया जाता है नदियों के लिए अंतर्राष्ट्रीय कार्य दिवस, क्या है इसका इतिहास

BitCoin ने बनाया नया रिकॉर्ड, जानिए क्या हैं नए भाव

देशभर में और भी तेजी से बढ़ रहा कोरोना का कहर, सामने आए इतने केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -