तेज गति से आ रही मर्सिडीज कार ने ली डिलीवरी बॉय की जान
तेज गति से आ रही मर्सिडीज कार ने ली डिलीवरी बॉय की जान
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र से हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ की राजधानी मुंबई स्थित ओशिवारा इलाके में जो कुछ हुआ है वह हैरान कर देने वाला है। बताया जा रहा है यहाँ शुक्रवार यानि आज एक तेज गति से आ रही मर्सिडीज कार ने एक युवक की जान ले ली है। खबरों के अनुसार मर्सिडीज कार की चपेट में आने से एक डिलीवरी बॉय की मौत हो गई। खबरों के मुताबिक मरने वाले युवक का नाम सतीश गुप्ता है। वह जोमैटो में काम करता था और उसकी उम्र केवल 19 साल थी।

खबरें हैं कि ओशिवारा में हुए इस दर्दनाक हादसे के बाद से पुरे इलाके में सन्नाटा नजर आ रहा है। मृतक व्यक्ति के अंकल ने हाल ही में मीडिया से बातचीत की। इस बातचीत में उन्होंने बताया कि, 'हादसा रेस ड्राइविंग का है। तीन से चार लोग मर्सिडीज कार में सवार थे। मेरा भांजा जोमैटो की डिलीवरी लेकर जा रहा था, वो अगले साल जनवरी में 20 साल का होता। पुलिस ने सिर्फ एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।' खबरें हैं की यह हादसा देर रात करीब ढाई से तीन बजे के बीच घटित हुआ है।

जैसे ही इस घटना के बारे में जानकारी मिली वैसे ही पुलिस घटनास्थल के पास पहुचीं और मृतक को अस्पताल लेकर गई। अस्पताल में डॉक्टरों ने उपचार के दौरान सतीश को मृत घोषित कर दिया। अब इस समय इस मामले में ओशिवारा पुलिस ने मर्सिडीज के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

जिला जज के पदों पर निकली भर्ती, ये लोग कर सकते है आवेदन

अमिताभ संग इस फिल्म में नजर आएँगे मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाटी!

शांति वार्ता पर चर्चा के लिए पाक में वायुसेना-तालिबान प्रतिनिधिमंडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -