Zomato शून्य कमीशन पर रेस्तरां को प्रदान करेगा takeaway सेवा
Zomato शून्य कमीशन पर रेस्तरां को प्रदान करेगा takeaway सेवा
Share:

खाद्य सेवा प्रदाता Zomato, शून्य कमीशन पर रेस्तरां को अपनी takeaway सेवा प्रदान करेगा। खाद्य वितरण मंच ने बुधवार को कहा कि बढ़ती मांग से निपटने के लिए वह अपने रेस्तरां भागीदारों को मुफ्त में takeaway सेवा उपलब्ध करा रहा है। जोमाटो ने एक बयान में कहा, "हम किसी भी कमीशन का शुल्क नहीं लेंगे, और सभी गेटवे ऑर्डर पर भुगतान गेटवे शुल्क भी वापस ले लेंगे।" "पिछले कुछ महीनों में ऑर्डर की मात्रा में 200 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि हुई है।" हमारे ऐप पर टेकवेवे ने जबरदस्त वृद्धि देखी है।

Zomato के सीईओ दीपिंदर गोयल ने कहा, "55,000 से ज्यादा रेस्तरां पहले से ही takeaway के लिए लाइव हैं और हम ऐसे हजारों ऑर्डर साप्ताहिक रूप से दे रहे हैं।" सीईओ ने ट्वीट किया, ''रेस्तरां क्षेत्र की मदद करने के लिए, हम ऐसे सभी आदेशों पर किए गए भुगतान गेटवे शुल्क को भी समाप्त कर देंगे। Zomato ने कहा कि यह खाद्य वितरण कारोबार में पूर्व-कोविद सकल व्यापारिक मूल्य (GMV) की रन दर का 110% है।

कंपनी की रिपोर्ट है कि यह मार्च में शुरू हुए पहले लॉकडाउन के बाद से 13 करोड़ से अधिक ऑर्डर दे चुकी है, और भोजन या इसकी पैकेजिंग के माध्यम से सुरक्षा पर चिंता को उजागर करते हुए COVID प्रसारण के शून्य रिपोर्ट किए गए मामले हैं।

भारत का पहला हाई-स्पीड रेल कॉरिडोर बनाने के लिए एलएंडटी ने जीता मेगा कॉन्ट्रैक्ट

टीसीएस ने शेयर बायबैक के लिए रिकॉर्ड तारीख 28 नवंबर की तय

सोने-चांदी की कीमतों में हुआ बड़ा बदलाव, यहाँ जानें आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -