Zomato बॉय ने मधुर आवाज़ में गाया गाना, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Zomato बॉय ने मधुर आवाज़ में गाया गाना, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Share:

सोशल मीडिया पर जोमैटो के एक डिलीवरी ब्वॉय का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो फिल्म 'चितचोर' के गीत 'गोरी तेरा गांव बड़ा प्यारा' को गाते हुए दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को एक ग्राहक द्वारा फेसबुक पर साझा करने के बाद वायरल हो गया है. जानकारी के अनुसार, जोमैटो ब्वॉय प्राणजीत हालोई है जिसने अपनी आवाज़ से सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस वीडियो को अनिर्बन चक्रवर्ती ने पोस्ट किया था, उन्होंने इस हफ्ते की शुरुआत में फूड-डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो से खाना ऑर्डर किया था. डिलीवरी ब्वॉय के जोमेटो प्रोफाइल से चक्रवर्ती को पता चला कि वह एक गायक बनना चाहता है. ऐसे में जब हालोई चक्रवर्ती के दरवाजे पर खाना लेकर पहुंचे तो उन्होंने हालोई से गाना गाने की गुजारिश की. इसी के बाद जोमैटो बॉय ने ये गाना गाय है. 

जिसके बाद उन्होंने फेसबुक पर गाने के वीडियो को डाल दिया और उसका कैप्शन लिखा, "प्रस्तुत हैं प्राणजीत हालोई.(जोमैटो का एक डिलीवरी ब्वॉय, जिसने आज मेरे घर पर खाना पहुंचाया)" अनिर्बन द्वारा वीडियो के कैप्शन में लिखे कुछ अंश के अनुसार, "मैंने ऐप में देखा कि वह एक दिन गायक बनना चाहता है. मैंने उससे एक गाना गाने की अपील की. वह काफी अच्छा गाता है, जिसकी वजह से मैंने ये वीडियो बनाया. मेरी सबसे गुजारिश है कि वे इसे देखें और उसके सपने को पूरा करने में मदद करें." 

इस गलती की सजा आज भी भुगत रहा ये पेड़, कैद है जंजीरों में

Video : रेलवे लाइन के पास नाचते दिखे कई मोर, मनमोहक नज़ारा देख सभी हुए खुश

Video : बेटे से छुपकर पापा ने खाई आइसक्रीम, तो बेटे ने लगाए थप्पड़ पर थप्पड़..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -