Zoe Kravitz ने दी कार्ल ग्लुसमैन से तलाक की अर्जी
Zoe Kravitz ने दी कार्ल ग्लुसमैन से तलाक की अर्जी
Share:

अभिनेता ज़ो क्रावित्ज़ और कार्ल ग्लुसमैन शादी के 18 महीनों के बाद तलाक के लिए सोच रहे है। एक प्रसिद्ध पत्रिका द्वारा प्राप्त अदालत के रिकॉर्ड के अनुसार, ''बिग लिटिल लाइज़'' स्टार ने 23 दिसंबर, 2020 को ग्लूसमैन से तलाक के लिए दायर किया था। उनके कोई बच्चे नहीं हैं, और यह एक छोटी अवधि की शादी है।

Zoe Kravitz प्रतिनिधि ने प्रकाशन के लिए विशेष रूप से विभाजन की पुष्टि की। 32 साल की उम्र में दोनों कलाकारों ने 30 जून, 2020 को अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाई। दोनों ने जून 2019 में आधिकारिक तौर पर शादी के बंधन में बंध गए, जब वे और उनके दोस्तों के एक समूह ने अपने संगीतकार पिता लेनी क्रेविट के पेरिस स्थित घर पर इकट्ठा हुए। इस जून में अपनी पहली शादी की सालगिरह पर, क्रविज ने इंस्टाग्राम पर जोड़ी की एक शादी की तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, "एक साल।"

Zoe Kravitz और Glusman, जो पहली बार अक्टूबर 2016 में जुड़े थे। एक पत्रिका को अक्टूबर 2018 के एक साक्षात्कार में, Zoe Kravitz ने गलती से खुलासा किया कि वह Glusman के साथ सगाई कर रही थीं, क्योंकि उन्होंने उस साल के शुरू में अपने लिविंग रूम में उन्हें प्रपोज किया था। क्रविज ने रोलिंग स्टोन पत्रिका के जोश ईल्स को बताया, "मैंने अभी तक किसी को नहीं बताया है - मेरा मतलब है, मैंने दुनिया को नहीं बताया है। मैं इसे निजी रखना चाहता था।" उसी साक्षात्कार में, उसने खुलासा किया कि ग्लूसमैन ने शुरू में पेरिस में क्राविट्ज़ को प्रस्तावित करने का इरादा किया था, लेकिन बाद में पॉपप हो गया।

माइकल कीटन 2022 में आने वाली मूवी में बैटमैन का निभाएंगे किरदार

हॉलीवुड फिल्मों की वित्तीय सहायता का बड़ा स्रोत रहे है अलीबाबा के सह-संस्थापक

प्रतिष्ठित गायक गेरी मार्सडेन का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -