कर्क,तुला व मकर राशि वाले रहे सावधान, क्रोधित हैं माँ कालरात्रि और भगवान हनुमान

आज दिन मंगलवार है। ऐसे में आज नवरात्रि का सांतवा दिन है और आज ऐसी तीन राशियां हैं जिन्हे बहुत सावधान रहने की जरुरत है। ऐसा इसलिए क्योंकि उन पर माँ कालरात्रि और हनुमान जी दोनों ही क्रोधित हैं। ऐसे में आज उन्हें अपना खास ध्यान रखना होगा। आइए जानते हैं उन राशियों के बारे में।
 
कर्क राशि:
आज आपको सभी जगह से केवल दुःख ही दुःख मिलने वाला है। व्यवसायिक रूप से आपको सतर्क रहना होगा कोई बड़ा नुकसान हो सकता है। विदेशी संपर्कों से आपको हानि होगी, प्रेम में खटास है। घर में कलह हो सकती है। कहीं बाहर जाने पर एक्सीडेंट की संभावना है।

तुला राशि: आज आपकी सेहत की स्थिति बिगड़ सकती है और आप भावनात्मक रूप से परेशान भी हो सकते हैं। आपको किसी से बड़ा झटका मिल सकता है। कोई बहुत बड़ा धोखा देने वाला है। घर में किसी से अनबन हो सकती है। व्यापार में आज बड़ी हानि सम्भव है। प्रेम में भी कुछ खास समय नहीं है।

मकर राशि: आज आप कुछ चुनौतियों का सामना करेंगे। नकारात्मक बातचीत होगी, निवेश करने से बचे क्योंकि पैसा एक बार गया तो नहीं आएगा। जीवनसाथी की सेहत का ख्याल रखें अन्यथा परेशानी हो सकती है। पारिवारिक और कारोबारी संदर्भ में मनमुटाव हो सकता है। अपने स्वास्थ्य को लेकर आपको गंभीर चिंता होगी और इसी के चलते खर्च बढ़ेगा।

राशिफल: आज इन 3 राशि के लोगों को चढ़ानी चाहिए माँ दुर्गा को यह चीजें, बनेंगे सारे काम

3 राशियों के लिए अच्छा है दिन

3 राशियों के लोग रहें आज सावधान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -