16 जुलाई को कर्क राशि में गोचर करेंगे सूर्य देव्, इन 4 राशियों पर पड़ेगा खास प्रभाव
16 जुलाई को कर्क राशि में गोचर करेंगे सूर्य देव्, इन 4 राशियों पर पड़ेगा खास प्रभाव
Share:

ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के राशि परिवर्तन को मुख्य कहा जाता है। जी दरअसल सभी बड़े ग्रह हर महीने अपनी राशि बदलते हैं, और इसका सभी 12 राशियों पर असर पड़ता है। अब अगर जुलाई के महीने की बात करें तो 2 जुलाई को बुध ग्रह मिथुन राशि में प्रवेश कर जाएंगे। जी हाँ और इसके बाद सूर्य देव 16 जुलाई कर्क राशि में गोचर करेंगे। इसी के साथ ही मंगल और शुक्र राशियों का परिवर्तन भी अगले महीने होगा। अब हम आपको बताते हैं हों के इस गोचर से अगले महीने किन राशियों पर विशेष प्रभाव पड़ने वाले हैं।  

मिथुन राशि (Gemini): नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को इस महीने खुशखबरी मिलेगी। इसी के साथ बिजनेस में नए सौदे मिलेंगे और काम-धंधे का विस्तार होगा। इसके अलावा जॉब कर रहे लोगों को तरक्की और बड़ी जिम्मेदारी मिलने के योग हैं। इसी के साथ निवेश के लिए अगल महीना उचित रहने वाला है और कहीं से अचानक धन मिलने के योग बन सकते हैं। 

सिंह राशि (Leo): आपका विदेश में नौकरी करने का सपना पूरा हो सकता है। इसके अलावा कई अटके हुए काम पूरे हो सकते हैं। इसी के साथ कार्यक्षेत्र में आपके कार्य को सराहा जाएगा और कोई नई जिम्मेदारी आपको दी जा सकती है। इसके अलावा नई नौकरी मिलने के ऑफर मिल सकते हैं। इसी के साथ काम-धंधे में भी आपको सफलता मिलेगी और कई लाभकारी सौदे हासिल होंगे। 

मेष राशि (Aries): इस राशि के जातकों के लिए जुलाई में सतर्क रहने की जरूरत है। जी दरअसल आपको इस माह में कई तरह की दिक्कतें झेलनी पड़ सकती है। इसी के साथ परिवार को आर्थिक दिक्कतों को सामना करना पड़ सकता है। बीमारियों का प्रकोप भी हो सकता है और इस संकट भरे समय में आपा न खोएं और शांत रहकर खराब समय को गुजारें, आपका फिर से अच्छा समय आएगा। 

धनु राशि (Sagittarius): जुलाई के महीने में सबसे ज्यादा धनु राशि वालों की किस्मत चमकेगी। जी दरअसल धन के देवता कुबेर आप पर खूब धन बरसाएंगे और आपके आय के साधन बढ़ेंगे। इसके अलावा कई रास्तों से आपको धन की प्राप्ति होगी। आपके निवेश के लिए यह बढ़िया समय रहेगा। इसके अलावा कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामले हल होंगे और नई संपत्ति आप खरीदोगे।

वैवाहिक जीवन नहीं चल रहा अच्छा तो कालाष्टमी पर करें यह छोटा सा उपाय

आषाढ़ माह में भूल से भी ना करें ये काम

फादर्स डे पर वास्तु के अनुसार पिता को दें खास गिफ्ट, मिलेगी सफलता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -