धोनी की क्यूट बेटी के वीडियोस ने मचाया इंटरनेट में धमाल
Share:

जितने फैंस महेंद्र सिंह धोनी के हैं उतने ही फैंस उनकी बेटी के भी होते जा रहे हैं. जी हाँ, ज़ीवा की फैन फॉलोविंग भी कुछ कम नहीं है. आप  देख सकते हैं इंस्टाग्राम पर ज़ीवा के नाम से एक फैन पेज बना हुआ है जिसके कारण 133K फॉलोवर्स हैं और इसी पर ज़ीवा से जुडी हर पोस्ट भी आती है. आज इस इस खबर के माध्यम से जानते हैं ज़ीवा के नॉटी हरकतों के बारे में. 

आपको बता दें कि हाल ही में इंटरनेट पर ज़ीवा का बड़ा ही प्यारा वीडियो तेज़ी से विराल हो रहा है, जिसमें वह अपने पापा महेंद्र सिंह धोनी के सतह मस्ती करती हुई नज़र आ रही हैं. ज़ीवा के इस वीडियो को अलग-अलग वीडियोस से मिलकर बनाया गया है, जिसमें वह कभी कप्तान विराट के साथ मस्ती कर रही हैं, तो कभी पापा के साथ मस्ती भरे अंदाज़ में कुछ खाती हुई नज़र आ रही हैं.

कुछ समय पहले बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने ज़ीवा की तारीफ भी की थी. अनुपम खेर ने कहा था की, क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा बेहद बुद्धिमान और मनोरंजन करने वाली है. इसी कड़ी में पिछले साल धोनी ने ज़ीवा का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह गाना गाते हुए नज़र आ रही थी. धोनी और जीवा कार में बैठे हुए थे, तभी अचानक ज़ीवा क्रिसमस सॉन्ग गाने लगती है. ऐसे ही ना जाने कितनी वीडियोस हैं जो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. हर वीडियो में ज़ीवा का एक नया अंदाज़ देखने को मिलता है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

जन्मदिन विशेष : भारत के उभरते हुए सितारे संदीप शर्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं...

धोनी के घर लंच करने पहुंचे सचिन के सुपरफैन

इस खिलाड़ी ने धोनी को पुकारा 'माही सर', तो मिला यह तगड़ा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -