'ज़िंदगी मुम्बई' के जरिये पहली बार दिखेगी किन्नरों की असली कहानी
'ज़िंदगी मुम्बई' के जरिये पहली बार दिखेगी किन्नरों की असली कहानी
Share:

भोजपुरी सिनेमा के जाने माने फिल्म निर्माता अनीस शेरोन खान इन दिनों अपनी फिल्म 'ज़िंदगी मुम्बई' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया हैं जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. बता दे कि यह फिल्म एपीलव बर्ड्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी हुई हैं इस फ़िल्म के ट्रेलर को देख आसानी से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म एक आम युवक की मुश्किलों को लेकर बनी हुई हैं.

वहीं फिल्म के निर्माता अनीस शेरोन खान ने कहा कि फ़िल्म को रियलिस्टिक बनाने के लिए कई असली शीमेल को अभिनय की ट्रेनिंग देकर अभिनय कराया गया और उन्होंने काफी अच्छा अभिनय भी किया है. उन्होंने कहा कि आज के सिनेमा में स्टार नहीं 'एक अच्छी कहानी' ज्यादा चलती हैं, अनीस शेरोन खान ने 'न्यूटन', 'लिपस्टिक अंडर द बुरखा', 'कड़वी हवा', 'तितली' जैसी फिल्मो का जिक्र करते हुए बताया कि अाजकल हमारे ऑडियन्स (पब्लिक) नये-नये सब्जेक्ट पर फिल्में देखना खूब पसंद कर रहे हैं तभी ऐसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही हैं.

इसके अलावा शेरोन ने इस फिल्म की कहानी के बारे में बात करते हुए बताया कि एक दिन अंधेरी की सड़कों ने उन्हें कुछ ऐसा दिखा दिया जो उनके लिए बिल्कुल नया था, अनीश को कुछ लड़के ऐसे मिले जो रात में लड़कियों की पोशाक में मेकउप करके सेक्सवर्कर का काम करते थे, उनसे मिलकर पता किया तो सभी एक ही सपना मुंबई आकर फेमस होना ही था, ऐसे ही लड़कों की कहानी उन्होंने फिल्म 'ज़िंदगी मुम्बई' में दिखाई हैं.

ये भी पढ़े

उत्तराखंड के सैन्य गौरव को दर्शाती फिल्म मेजर निराला का प्रोमो हुआ रिलीज़

B'Day Special : इस बंगाली निर्देशक को मिला है रूस सरकार से ख़ास सम्मान

लंदन की सडकों पर 'लगावेलू तू लिप्‍स्ट‌िक' पर जमकर नाचे ये भोजपुरी स्टार्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -