कोरोना महामारी के कारण गई एक और कलाकार की जान, इस एक्ट्रेस ने व्यक्त किया दुःख
कोरोना महामारी के कारण गई एक और कलाकार की जान, इस एक्ट्रेस ने व्यक्त किया दुःख
Share:

कोरोना महामारी के कारण देश का प्रत्येक व्यक्ति बेहद प्रभावित हुआ है. वही इस बीच COVID-19 महामारी से एक और कलाकार जिंदगी की जंग हार गया है. यह कलाकार कैमरे के सामने आकर पर्दे पर अपना करिश्मा नहीं दिखाता था, बल्कि कैमरे के पीछे रहकर उसका कार्य कलाकारों को खूबसूरत बनाना था. बता दे की तमिल सुपरस्टार कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन का मेकअप फिल्म 'शमिताभ' में जिस मेकअप आर्टिस्ट ने किया था, उसका COVID-19 संक्रमण के कारण निधन हो गया है. 

वही इस खबर की सुचना स्वयं अक्षरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लेखिका तेजस्विनी दिव्या नाईक की लिखी एक पोस्ट शेयर करके दी है. पोस्ट में लिखा गया है, 'हमने कुछ 10 दिन पहले ही बातचीत की थी. 'शमिताभ' की यादों को दोहराया था और उनके बच्चों के हाल-चाल लिए थे और आज वह नहीं रहे. आज हमने एक दयालु, सज्जन और खुशमिजाज इंसान को खो दिया है. सचिन दादा, आप जहां भी हो, भगवान आपकी आत्मा को शांति दे. इंडस्ट्री ने एक बेहतरीन मेकअप आर्टिस्ट को खो दिया है. 

पोस्ट में आगे लिखा है, यह बहुत बुरा हुआ है. मुझे नहीं पता कि मुझे क्या कहना चाहिए? मेरा दिल भरा हुआ है. मैं केवल उनके आखिरी शब्दों को याद करना चाहती हूं जो मेरे दिल के बहुत करीब हैं. 'भगवान का शुक्र है कि अक्षरा हासन ने उस दिन उन्हें फोन किया, नहीं तो हम तो कभी हमसे बात भी नहीं कर पाते. अब हमें 10 दिन बाद याद आ रहा है कि हमने उस दिन उनसे अंतिम बार बातचीत की है. विश्वास नहीं होता कि जिंदगी में आप किसी से बात कर रहे होते हैं और आपको पता भी नहीं होता कि वह आपका अंतिम बार हो सकता है.' इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपना दर्द व्यक्त कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की.

पापा बन गए हार्दिक पंड्या, पत्नी नताशा ने दिया बेटे को जन्म

अभिनेता सुशांत सिंह के दोस्त ने लगाए इन सेलेब्स पर गंभीर आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने की बाढ़ पीड़ितों की मदद

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -