जिम्बाब्वे खिलाड़ियों ने दी बोर्ड को क्रिकेट छोड़ने की धमकी
जिम्बाब्वे खिलाड़ियों ने दी बोर्ड को क्रिकेट छोड़ने की धमकी
Share:

दिल्ली: जिम्बाब्वे टीम के खिलाड़ियों ने जिम्बाब्वे बोर्ड को सोधे-सीधे धमकी दे दी है. की अगर बोर्ड उन्हें समय पर सेलरी नहीं देगा तो वह क्रिकेट खेलना छोड़ देंगे. बता दें कि जिम्बाब्वे टीम को जुलाई में ऑस्ट्रेलिया और सितंबर को पाकिस्तान टीम के साथ सीरीज खेलनी है पर खिलाड़ियों की अचानक मांग से बोर्ड भी दवाब में दिख रहा है.

 

 इन खिलाड़ियों ने अपने बोर्ड से साफ तोर पर कह दिया है कि अगर बकाया सैलरी का भुगतान करें नहीं तो पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाले टी 20 सीरीज से सभी खिलाड़ी बहिष्कार करेंगे. एक रिपोर्ट के अनुसार, जिम्बॉब्वे के खिलाड़ियों ने अपने बोर्ड को 25 जून तक का वक्त दिया है.

 

गौरतलब है कि जिम्बॉब्वे के खिलाड़ियों को बोर्ड बोर्ड की तरफ से माैजूदा समय में पैसे नहीं मिल रही है. पिछले तीन महीनों से खिलाडी़ बिना वेतन के अपना गुजार-बसर कर रहे हैं. पिछले साल जुलाई में श्रीलंका के खिलाई खेली गई सीरीज की मैच फीस नहीं मिली है. ऐसे में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए ट्रेनिंग लेने से भी इनकार कर दिया है. और अगर  बात कि जाए जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड की तो वह अभी घाटे में ही चलता नज़र आ रहा है.

सुनील छेत्री के फुटबॉल के मैदान पर उतरे सचिन-कोहली, देखें वीडियो

जोस बटलर ने दिया आईपीएल को धन्यवाद

विराट ने शेयर की तस्वीर, अनुष्का नहीं दिखीं तो फैंस ने किये ऐसे सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -