दो-तीन हफ़्तों में हजार्ड की वापसी की है उम्मीद

दो-तीन हफ़्तों में हजार्ड की वापसी की है उम्मीद
Share:

रियल मैड्रिड के हैजर्ड ने इस सप्ताह की शुरुआत में मांसपेशियों में चोट लग गई थी और इससे टीम की मुश्किलें बढ़ गई थीं। मैड्रिड के आने के बाद से हेज़ार्ड को पहले से ही दो चोटें लगी हैं। उन्होंने कोरोना के कारण कुछ खेल समय भी गंवा दिया। रियल मैड्रिड के कोच जिनेदिन जिदान ने कहा है कि वह आने वाले दो-तीन हफ्तों में ईडन हैजर्ड को टीम में वापसी करते हुए देखने को लेकर आशान्वित हैं।

एक वेबसाइट ने जिदान के हवाले से कहा, "यह फुटबॉलर के लिए आसान समय नहीं है। मुझे यकीन है कि यह समय की बात है जब हम उसे खेलते हुए देखेंगे और उम्मीद है कि वह दूसरी चोट नहीं उठाएगी। उम्मीद है, जब वह ठीक हो जाए। जब वह ठीक हो जाता है तो हम दो-तीन हफ़्तों में सबसे अच्छे हजार्ड को देखते हैं। ” उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि यह थोड़ा बुरा है। यह खिलाड़ी पर आसान नहीं है। हमें सकारात्मक रवैया बनाए रखना होगा। वह एक महान खिलाड़ी है। हमें उसे 100 प्रतिशत वापस चाहिए। क्या आपको लगता है कि वह खुश है। ठीक है, नहीं, वह वही कर रहा है जो वह अच्छे आकार में कर सकता है, लेकिन आप जानते हैं कि एक खिलाड़ी के जीवन में आप घायल हो सकते हैं। "

अगर हेज़र्ड वास्तव में दो सप्ताह की कार्रवाई से चूक जाते हैं, तो वह मैड्रिड के आगामी ला लीगा मैच में हूसका, गेटाफे, वालेंसिया और व्लाडोलिड के खिलाफ कार्रवाई में दिखाई देंगे। रियल मैड्रिड इस समय 20 मैचों में 40 अंकों के साथ ला लीगा स्टैंडिंग में तीसरे स्थान पर है। अगले दिन ला लीगा में हुसेका के साथ अगले लॉक हॉर्न का आयोजन होगा।

माकपा केरल को सांप्रदायिक आधार पर विभाजित करने की कर रही है कोशिश: चेन्नीथला

ग़ाज़ीपुर से गिरफ्तार हुआ छत्तीसगढ़ पुलिस का कांस्टेबल, हैंड ग्रेनेड व प्रतिबंधित पिस्टल के साथ धराया

दूल्हे को लेने घोड़ी पर सवार होकर निकली दुल्हन, परिवार ने कहा- बेटियां बोझ नहीं, है अभिमान!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -