ईद की मुबारकबाद देते हुए शाहरुख़ ने जारी किया 'जीरो' का टीज़र

बॉलीवुड के किंग खान की बहुचर्चित फिल्म 'जीरो' का हाल ही में टीज़र लॉन्च हो चूका है. ईद के मौके पर बधाई देते हुए शाहरुख़ खान की इस फिल्म के टीज़र को लॉन्च किया गया है. शाहरुख़ ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "ये लो, ये लो... आनंद एल रॉय की तरफ से, इस बार ईद का मीठा बहुत तेज है. तो मेरे और मेरी जीरो टीम की तरफ से ईद मुबार‍क."

बता दें कि टीज़र की शुरुआत देश-दुनिया के बड़े ही मशहूर शायर मजरूह सुल्तानपुरी के शेर से होती है. शेर कुछ यूं है, "मैं अकेला ही चला था जानिब-ए-मंज़िल मगर, लोग साथ आते गए और कारवां बनता गया." इस फिल्म में शाहरुख़ खान के किरदार का नाम बउआ सिंह है, जिसने एक बौने का किरदार निभाया है.

 

टीज़र की शुरुआत में किंग खान कटरीना कैफ की तस्वीर प्रिंट की हुई टीशर्ट पहकर एंट्री मारते हैं. बैकग्राउंड में चल रही जावेद जाफ़री की आवाज़ के साथ ही एंट्री होती है सलमान खान की. शाहरुख़ से सलमान की पहली मुलाकात होते ही सुनने को मिलता है 'जीरो' का पहला डायलॉग. डायलॉग कुछ यूं है, "सुना है जिसके पीछे लग जाते हो लाइफ बना देते हो."

 

टीज़र में दोनों ही एक्टर को गले में लाल गमछा डाले देसी अंदाज़ में थिरकते हुए बताया गया है. 21 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही आनंद एल राय की इस फिल्म में सलमान के सामने शाहरुख़ को बौने के किरदार में देखना वाकई दिलचस्प होगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कैटरीना की Gym Buddy बनी जान्हवी कपूर, वर्कआउट के वजह किया ये काम

'रेस 3' के साथ होगा सलमान-शाहरुख़ का डबल धमाका

शाहरुख़ खान कर रहे हैं चौथे बच्चे की तैयारी, संभाल रहे हैं अबराम के कपड़े

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -