शाहरुख़ खान अपकमिंग मूवी जीरो, जानिए क्या है इसमें ख़ास ?

Dec 18 2018 04:54 PM
शाहरुख़ खान अपकमिंग मूवी जीरो, जानिए क्या है इसमें ख़ास ?

मुंबई : आर्यभट शुन्य का अविष्कार करने वाले एक मैथमिटीशियन हैं ।  वैसे ही कुछ का मानना  है की अमेरिका के मैथमिटीशियन आमिर एक्ज़ेल ने कम्बोडिया में इसका अविष्कार किया था । यह तो सभी जानते है शुन्य से ही शुरुआत  भी होती है और  अंत  भी इसका मतलब यह है की यह आपको बना भी दता है और बिगाड़ भी देता है। हमारे सबके चहिते चार्मिंग किंग खान अपनी अगली फिल्म जीरो इसी कांसेप्ट पर आधारित फिल्म लेकर पेश हो रहे आपके नजदीकी सिनेमा घरो में 21 दिसंबर को। 

2.0 से टक्कर के बाद जमी रही 'केदारनाथ', 11 दिन में इतनी हुई कमाई


काफी लम्बे समय के बाद  शाहरुख़ खान 21  दिसंबर को अपनी फिल्म जीरो लेकर बड़े परदे पे उतरने आ रहे है । इस फिल्म को जाने माने डायरेक्टर आनंद  एल राय " जो की काफी  इमोशनल और सेंसिबल फिल्मे  दे चुके है इंडस्ट्री को" । 
फिल्म जीरो की बात करे तो यह फिल्म कुछ काम हाइट वाले बउआ सिंह जो की मेरठ के रहने वाले है उनकी कहानी है । इसमें किंग खान ने बउआ  सिंह का लीड रोल प्ले किया है ।कहानी बौने आदमी की है और इनको मिलने वाले तने बहुत बड़े है ।बउआ सिंह चाहते तो बहुत कुछ है करना लेकिन नाम कमाने की राह में उनका कद आड़े  ना जाए। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा भी है और कटरीना कैफ जो की लीड रोल में है । अनुष्का शर्मा जहा साइंटिस्ट के रोल में है जो की  पॉल्सी नाम की बीमारी से ग्रस्त हैं , वही कटरीना कैफ एक फिल्म स्टारर  के रूप में रोल में है । इस फिल्म कुछ एक्टर है जिनकी भूमिकाओ को नज़र अंदाज़ नहीं किया जा सकता जैसे  मोहम्मद जीशान अयूब और तिग्मांशु धूलिया का भी अहम् रोल है।फिल्म के एक  खास मूवमेंट पे कुछ मशहूर अदा काराओं  को भी शामिल किया गया है उनमे है करिश्मा, करीना, रानी और आलिया सहित श्रीदेवी जी भी हैं ।  एक गाने में सलमान खान भी किंग खान के साथ दिखाई देंगे ।

अनुष्का की हुई ऐसी हालत, हर काम व्हील चेयर पर बैठकर करने को हुईं मजबूर

फिल्म को बनाने में लगभग 200  करोड़ रूपए का बजट बना है । इसलिए इसमें स्पेशल इफेक्ट्स का भरपूर इस्तेमाल किया गया है और फिल्म इमोशन रोमांस और हाई टेक्निकल कांसेप्ट से भारी हुई है ।एक रिपोर्ट के अनुसार जीरो  फिल्म के थियेट्रिकल राइट्स 100 करोड़ रूपये में बीके हैं ।

मणिकर्णिका के कुछ बेहतरीन डायलॉग, जो फिल्म देखने के लिए कर देंगे मजबूर

खूब कर ली लव स्टोरी, अब रणवीर सिंह दिखाने वाले हैं देशप्रेम

इस मशहूर सिंगर ने किया खुलासा- 'सलमान ने मुझे स्टूडियो में घुसने नहीं दिया...'