Husn Parcham : कटरीना ने लहराया हुस्न का परचम, लाल साड़ी में ढाया कहर
Husn Parcham : कटरीना ने लहराया हुस्न का परचम, लाल साड़ी में ढाया कहर
Share:

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'जीरो' के नए गाने का सबहि को बेसब्री से इंतज़ार था और वो इंतज़ार अब पूरा हुआ. जी हाँ, कटरीना के हुस्न का परचम लहरा गया है, यानी कटरीना का ये गाना हाल ही रिलीज़ कर दिया गया है. गाने में कटरीना कैफ का सिजलिंग अवतार देखने को मिल रहा है जिसे देखने के लिए  फैंस कभी से बेक़रार थे. गाने में कटरीना अपनी अदाओं का जादू चलाती दिख रही हैं. आइये आपको भी दिखा देते हैं ये गाना और बता देते हैं इसके बारे में. 

इस गाने में अपनी आवाज दी है भूमि त्रिवेदी और राजा कुमारी ने वहीं गाने के लिरिक्स लिखे हैं इरशाद कामिल ने. गाने में म्यूजिक दिया है अजय-अतुल ने. जीरो के इस नए गाने का म्यूजिक बहुत शानदार है. थोड़ी देर पहले ही रिलीज हुए इस गाने को अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जबरदस्त धूम मचा दी है. मिनी स्कर्ट-टॉप पहने हुए कटरीना कर्ली हेयर में खूबसूरत नजर आ रही हैं. वाकई ये गाना आपको कटरीना का और भी फैन बना देगा. 

इससे पहले शाहरुख ने इस गाने के टीजर को शेयर करते हुए कटरीना के किरदार को खास अंदाज में पेश किया था. उन्होंने लिखा, "पूरे देश में चक्का जाम लग जाएगा, जब बबीता कुमारी का हुस्न परचम लहराएगा. आने जा रहा है 12 दिसंबर को फिल्म का शानदार गाना." साथ ही बता दें, फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है. इसमें शाहरुख़ खान,कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नज़र आने वाली हैं. 

'जीरो' के प्रमोशन में कटरीना ने की सलमान की भर-भर के तारीफ

Song Teaser : 'हुस्न परचम' में कटरीना के हुस्न देख उड़ जायेंगे आप होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -