100 करोड़ भी नहीं कर पाई Zero, 150 करोड़ में शामिल होने को तैयार KGF
100 करोड़ भी नहीं कर पाई Zero, 150 करोड़ में शामिल होने को तैयार KGF
Share:

साल 2018 तीनों खान के लिए बहुत ही बुरा साबित हुआ. तीनों ही अपने फैंस को खुश नहीं कर पाए. पिछले शाहरुख़ खान की जीरो आई थी जिसने कुछ कमाल नहीं दिखाया और फैंस की निराश कर दिया. फिल्म को लगे एक हफ्ता हो चुका ही और इसकी कमाई धीरे धीरे कम ही  होती जा रही है. जीरो ने पहले दिन ठीक-ठाक बिजनेस किया था, जिसके बाद माना जा रहा था कि वीकेंड में इसका कलेक्शन बढ़ सकता है लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इसी के साथ कन्नड़ की फिल्म KGF भी लगी थी जो अपना धमाकेदार बिज़नेस किये जा रही है. आज आपको बता देते हैं उसके एक हफ्ते की कमाई. 

करीब 200 करोड़ के बजट में बनी 'जीरो' फिलहाल 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए मशक्कत कर रही है. रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार को 20.14 करोड़, शनिवार को 18.22 करोड़, रविवार को 20.17 करोड़, सोमवार को 9.75 करोड़, मंगलवार को 12.75 करोड़ जुटाए. वहीं बुधवार को 6 करोड़ (औसत) और गुरुवार को केवल 4 करोड़ (औसत) का बिजनेस किया.  यानि कुल मिलाकर एक हफ्ते में जीरो ने 91.32 करोड़ का ही बिज़नेस किया. 

वहीं कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार यश की फिल्म KGF हिन्दी वर्जन में उम्मीद से कहीं अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इसका अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि दर्शकों के शानदार रिसपॉन्स के बाद KGF के स्क्रीन्स बढ़ा दिए गए हैं. फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श के मुताबिक KGF के हिन्दी वर्जन ने बुधवार तक 19.05 करोड़ का बिजनेस किया. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन 6 दिन बाद 112 करोड़ से ज्यादा था. ऐसे में माना जा रहा है एक हफ्ते में फिल्म 120 करोड़ तक का आंकड़ा पार कर सकती है. अब फिल्म के मेकर्स की निगाहें 150 करोड़ के क्लब में शामिल होने पर टिकी हैं.

आखिरकार 'जीरो' को पछाड़ आगे निकली KGF, 6 दिन में इतनी हुई कमाई

फिल्म 'ज़ीरो' का घंटाघर दिखाने के लिए शाहरुख़ ने युवती को बुलाया और फिर...

Zero : 100 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई फिल्म, जीरो हो कर ही मानेगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -