शाहरुख़ की मच अवेटेड फिल्म की एडवांस बुकिंग हुई शुरू, ऐसे दी जानकारी

Dec 17 2018 11:47 AM
शाहरुख़ की मच अवेटेड फिल्म की एडवांस बुकिंग हुई शुरू, ऐसे दी जानकारी

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जीरो' के लिए फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं और अब बस कुछ ही समय है इस फिल्म को रिलीज़ होने को. आपको बता दें, इस फिल्म के लिए अडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. अगर आपने अब तक बुक नहीं की है तो तुरंत कर कर लें. इस बारे में जानकारी भी शाहरुख़ खान ने ही दी है. अगर आपको नहीं पता तो जान लें पहले और तुरंत ही टिकट बुक कर लीजिये. 

आपको बता दें, फिल्म के लिए टिकट बुकिंग 16 दिसंबर से शुरू हो चुकी है. बुकिंग की शुरुआत शाहरुख ने अपने किरदार बउआ सिंह के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए की. शाहरुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'भाई, बउआ सिंह सुबह से इसी सोच में हूं कि तुम्हें क्या गिफ्ट दूं! तुमने मेरे बर्थडे पर सभी को बउआ गिफ्ट किया था, तो तुम्हारे बर्थडे पर मेरी तरफ से जीरो के लिए बुकिंग ओपन होती है.' इस ट्वीट को आप भी देख सकते हैं.

इतना ही नहीं शाहरुख़ के इस ट्वीट पर बउआ सिंह ने भी रीट्वीट कर रिप्लाई किया, 'सिंपल तो है खान साहब. आपके बर्थडे पर हमने बउआ सिंह गिफ्ट किया था. बउआ सिंह के बर्थडे पर आप शाहरुख खान गिफ्ट कर दो! इतनी दुआ कर दो हमारे लिए कि जितना प्यार दुनिया ने आपको दिया है बस उतना ही हमें भी मिल जाए.' वाकई दोनों की जोड़ी काफी कमाल की है. 21 दिसंबर को रिलीज हो रही 'जीरो' में शाहरुख एक बौने शख्स का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में उनके अलावा कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी अहम रोल में हैं. इस फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है वहीं शाहरुख की पत्नी गौरी इसकी प्रड्यूसर हैं. 

'स्त्री' के बाद एक और हॉरर कॉमेडी करने जा रहे हैं राजकुमार राव

बॉयफ्रेंड के साथ फोटो शेयर कर इस एक्ट्रेस ने लगाया अफेयर की ख़बरों पर विराम

रणबीर ने आलिया के लिए किया ये काम, चल गया पता कितना करते हैं एक दूसरे से प्यार