शाहरुख़ की 'जीरो' में ये भी होने वाला है खास..
शाहरुख़ की 'जीरो' में ये भी होने वाला है खास..
Share:

बॉलिवुड के किंग शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'Zero' जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है जिसका ट्रेलर किंग खान के जन्मदिन पर रिलीज़ किआ गया था. फिल्म के ट्रेलर को फैंस ने काफी पसंद कर रहे हैं. जीरो के ट्रेलर को अब तक 10 करोड़ से ज्यादा लोगों देख चुके हैं और यह आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. फिल्म से जुड़ी अब जो एक और खबर सामने आ रही है उसके अनुसार जीरो में एक कव्वाली और कटरीना कैफ का एक डांस नंबर भी मौजूद है. 

जी हाँ, इस कव्वाली को शाहरुख खान पर फिल्माया जाना है, वहीं कटरीना का यह डांस नंबर पहले के सभी डांस नंबर्स के मुकाबले बेहद खास होने वाला है. इस फिल्म में भी कटरीना अपने कमाल के डांस सभी का दिल जीतने वाली है. कोरियॉग्रफर बॉस्को मार्टिस का कहना है कि इस कव्वाली के लिए उनकी टीम ने कुछ स्पेशल प्लान किया है जो दर्शकों को काफी पसंद आने वाला है. कटरीना के डांस नंबर के बारे में बताते हुए बॉस्को ने कहा कि कटरीना का यह डांस नंबर को काफी अलग ढंग से फिल्माया जाएगा. बॉस्को ने दावा किया कि कटरीना का ऐसा डांस दर्शक पहली बार देखेंगे. 

निर्देशक आनंद एल. राय द्वारा निर्देशित जीरो में शाहरुख के अलावा कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं. इसके साथ ही इस फिल्म में बॉलिवुड के और भी कई बड़े सितारे स्पेशल अपियरेंस में नज़र आएंगे. जीरो अगले महीने की 21 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

शाहरुख़ की 'जीरो' के लिए रितेश देशमुख ने भी उठाया ये कदम

2.0 के ट्रेलर ने एक ही दिन में तोड़ा रिकॉर्ड, जानिए कितने मिले व्यू

2.0 : अपने किरदार को लेकर अक्षय ने कही ये बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -