ज़ेंसर ने कर्मचारी नवाचार में अपने अभिनव अभ्यास के लिए बनाई अलग पहचान

ज़ेंसर ने कर्मचारी नवाचार में अपने अभिनव अभ्यास के लिए बनाई अलग पहचान
Share:

Zensar प्रौद्योगिकी, एक अग्रणी डिजिटल समाधान और प्रौद्योगिकी सेवा कंपनी, जो अपने डिजिटल परिवर्तन यात्रा पर उद्योगों में संगठनों के साथ भागीदारी करने में माहिर है, ने घोषणा की कि CII सेंटर फॉर डिजिटल ट्रांसफ़ॉर्मेशन अवार्ड्स में कंपनी को 'इनोवेटिव कंपनियों' में से एक के रूप में मान्यता दी गई है। 2020. ज़ेंसर को कर्मचारी नवाचार में अपने अभिनव अभ्यास के लिए पहचाना गया। ज़ेंसर की डिजिटल एचआर यात्रा और इसके टैलेंट @ ज़ेंसर को इसकी विशेषताओं और कार्यात्मकताओं के लिए पहचाना गया।

संदीप किशोर, सीईओ और एमडी, ज़ेंसर ने कहा, “हमें सीआईआई द्वारा अपनी डिजिटल एचआर सगाई की रणनीति के लिए मान्यता प्राप्त होने की खुशी है। हमारे लोग हमें डिजिटल प्रौद्योगिकियों की शक्ति का लाभ उठाने के लिए निरंतर नई खोज और नई पहल करने के लिए प्रेरित करते हैं। हमने 100% डिजिटल एंटरप्राइज बनाने के लिए एक महत्वाकांक्षी यात्रा शुरू की, जो हमारे लोगों के साथ शुरू हुई। ऐसे मंच पर एक इनोवेटिव कंपनी कहा जाना हमें अपने लोगों और हमारे ग्राहकों के लिए बेहतर करने के लिए प्रोत्साहित करता है।”

विशेष रूप से, ज़ेनसर की डिजिटल एचआर यात्रा और इसके टैलेंट @ ज़ेंसर को इसकी विशेषताओं और कार्यात्मकताओं के लिए पहचाना गया था।

रेलवे शाखा आईआरएफसी ने इस महीने के अंत में 4600 करोड़ रुपये का आईपीओ किया जारी

क्रूड ऑयल वायदा USD50 प्रति बैरल से गया नीचे

एमसीएक्स गोल्ड वायदा पर बना पहला साप्ताहिक लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -