Asus के इन दो फ़ोन को लेकर बड़ी खबर, मिला यह नया अपडेट साथ ही अक्टूबर गूगल सिक्योरिटी पैच

Asus के इन दो फ़ोन को लेकर बड़ी खबर, मिला यह नया अपडेट साथ ही अक्टूबर गूगल सिक्योरिटी पैच
Share:

Asus Zenfone Max Pro M1 और Zenfone 5Z से जुड़े ग्राहकों के लिए यह खबर काफी अहम साबित हो सकती है. आपको बता दें कि इन दोनों फ़ोन के लिए नए सॉफ्टवेयर अपडेट का रोलआउट शुरू हो गया है. ये नया अपडेट इन दोनों स्मार्टफ़ोन के लिए लेटेस्ट अक्टूबर गूगल सिक्योरिटी पैच के साथ आएगा. साथ ही, नए अपडेट में बैटरी और कैमरा से संबंधित कई सुधार शामिल किए गए है. आपको बता दें कि आसुस ने इन दोनों डिवाइसेज को इसी साल लॉन्च किया था और ये दोनों काफी लोकप्रिय स्मार्टफ़ोन में से एक हैं. 

जहां Zenfone Max Pro M1 एक बजट स्मार्टफ़ोन है तो वहीं Zenfone 5Z ताइवानी कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन बताया जाता है.लेटेस्ट अपडेट इन हैंडसेट की परफॉर्मेंस में सुधार करेगा और इनकी सुरक्षा को बढ़ाने अहम साबित होगा.

Zenfone Max Pro M1, Zenfone 5Z: सॉफ्टवेयर अपडेट

खबरें मिल रही है कि स्मार्टफ़ोन के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट को ओटीए के जरिए चरणों में रोलआउट करने का काम किया जा रहा है. Zenfone Max Pro M1 के अपडेट का बिल्ड नंबर OPM1.WW_Phone-15.2016.1810.334-20181019 है. आपको अक्टूबर 2018 एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच के अलावा, ये अपडेट पावर ऑप्टिमाइजेशन में सुधार करेगा. स्मार्टफ़ोन में मौजूद 'डबल टेप' और 'वाइप टू वेक' फीचर्स को भी बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑप्टिमाइज़ किया है. 

Asus Zenfone 5Z के अपडेट की बात करें तो, इसका बिल्ड वर्जन 80.30.96.221 है. बता दें कि इसमें भी आपको अक्टूबर सिक्योरिटी पैच देखने को मिलेगा. अन्य बदलावों में कैमरा से जुड़े काफी सुधार शामिल किए गए है. अगर आप इन स्मार्टफ़ोन का इस्तेमाल करते हैं तो आपको बता दें कि लेटेस्ट अपडेट को स्मार्टफ़ोन की Settings &gt Software Updates के माध्यम से मैनुअली चेक भी किया जा सकता हैं. 

बिग दीवाली सेल : LG का यह फ़ोन कर देगा आपको खुशहाल, मिल रही 14 हजार रु की छप्पड़फाड़ छूट

दिल जीतने में माहिर है यह स्मार्टफोन, बिक रहा है 2400 रु की भारी छूट के साथ

ढूंढने से भी नहीं मिलेंगी ऐसी छूट, SAMSUNG के इस फोन पर 3,000 रूपये का...

दुनिया पहली बार देखेंगी ऐसा स्मार्टफोन, 12GB रैम के साथ SAMSUNG 2019 में करेंगी पेश

JIO का दिवाली धमाका, बिना कुछ किए और बिना कुछ लिए आप उठा सकेंगे 1095 रु का फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -