ज़ेलेंस्की ने रूस से लड़ने में मदद करने के लिए नए वैश्विक क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म का अनावरण किया
ज़ेलेंस्की ने रूस से लड़ने में मदद करने के लिए नए वैश्विक क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म का अनावरण किया
Share:

कीव:  यूक्रेनी राष्ट्रपति वोलोदिमिर ज़ेलेंस्की ने यूनाइटेड 24 की स्थापना की घोषणा की है, जो युद्धग्रस्त देश के लिए एक वैश्विक धन उगाहने वाला मंच है।

ज़ेलेंस्की ने अपने नवीनतम वीडियो भाषण में कहा कि इस मंच के कीव के समर्थन में धन इकट्ठा करने के लिए प्रमुख नाली बनने की संभावना है, उक्रायिंस्का प्रावदा ने बताया। "धन उगाहने वाला केवल यूनाइटेड 24 प्रयास की शुरुआत है; अन्य परियोजनाएं और कार्यक्रम जल्द ही पालन करेंगे, "राष्ट्रपति ने कहा।  वेबसाइट u24.gov.ua के माध्यम से, United24 आपको किसी भी देश से एक क्लिक में दान करने की अनुमति देता है।

यह धन सहायता के तीन क्षेत्रों में दिया जाएगा: रक्षा और डिमाइनिंग, मानवीय और चिकित्सा सहायता, और यूक्रेन पुनर्निर्माण।  "पर्यावरण की रक्षा में मदद करने के लिए दान करें। दूसरों की मदद के लिए दान करें। पुनर्निर्माण के प्रयास के लिए दान करें "ज़ेलेंस्की ने कहा।

सभी धन यूक्रेन के राष्ट्रीय बैंक के खातों में स्थानांतरित किए जाएंगे और रक्षा, स्वास्थ्य और बुनियादी ढांचे के मंत्रालयों को आवंटित किए जाएंगे।  हर 24 घंटे में, बैंक यूनाइटेड 24 के माध्यम से प्राप्त धर्मार्थ योगदान पर रिपोर्ट करेगा, जबकि मंत्रालय रिपोर्ट करेंगे कि सप्ताह में एक बार योगदान कैसे आवंटित किया जाता है।

लेबनान के प्रधानमंत्री ने नागरिकों से संसद चुनाव में मतदान करने का आह्वान किया

बांग्लादेश ने श्रीलंका को आपातकालीन चिकित्सक की सामग्री भेजी

दक्षिणी किर्गिस्तान में बाढ़ से 830 से अधिक घर तबाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -