बिग बॉस 15 को जीशान खान ने कहा बोरिंग तो बोले लोग "अंगूर खट्टे हैं...."

बिग बॉस 15 पहले दिन से चर्चाओं में बना हुआ है. मेकर्स शो की गिरती TRP को बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास करने में लगे हुए है. दर्शकों के लिए शो इंटरेस्टिंग बानए रखने के लिए पुराने कंटेस्टेंट्स को वाइल्ड कार्ड एंट्री दे दी गई है. बिग बॉस 15 को टॉप पर लाने के लिए मेकर्स तरह- तरह के आईडिया लेकर आ रहे है. बिग बॉस OTT के कंटेस्टेंट जीशान खान ने सलमान खान के शो को बोरिंग कहा है.

जीशान खान ने मीडिया को कहा है कि ”बिग बॉस नाम का कोई शो नहीं है, बल्कि बिग बोर है. इस सीजन को वे और बोर करने का प्रयास कर रहे है. उन्होंने बोला है कि मैं आपको बता नहीं सकता कि ये शो कितना बोरिंग है. जब मैं देख रहा था तो 15 मिनट के उपरांत मेरे इंटरेस्ट समाप्त हो चुका है और टीवी बंद कर दिया था. मैं इसे और बर्दाशत नहीं कर सकता. मैं कुछ और करना चाहता हूं”.

बिग बॉस OTT से हिंसक झड़प की वजह से बाहर हुए थे: जीशान तब चर्चाओं में आए थे जब उन्होंने अपने को- कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल के साथ हिंसा की थी जिसके कारण उन्हें उन्हें बिग बॉस OTT के घर से बाहर कर दिया गया था. उन्होंने कुछ दिन पहले बिग बॉस 15 के नियमों पर प्रश्न उठाया था.

ट्वीट कर शो को लेकर उठाए सवाल: जीशान ने अपने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए यह भी लिखा था कि एक कंटेस्टेंट होने से पहले इस शो का फैन होने के नाते मुझे इस बात से हैरानी हो रही है कि एक ही मंच पर सबके लिए नियम अलग- अलग कैसे हो सकते है. करण, सिंबा और कई ने हिंसा का साहरा लिया है और अभी भी घर में है. क्या डिक्शनरी में हिंसा की परिभाषा को बदल दिया गया है. बिग बॉस 15 में घर VIP  और नॉन VIP कंटेस्टेंट्स के मध्य में बट गया है. वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने करण कुंद्रा को फिजिकल होने पर फटकार लगा दी थी. साथ ही वार्निंग दी कि दोबारा घर में ऐसा हुआ तो तुम्हारे लिए अच्छा नहीं होगा.

 

बिग बॉस में हुई रितेश की गर्लफ्रेंड की एंट्री, राखी सावंत को लगा सदमा

इंटरनेट पर छाया हिना खान का नया फोटोशूट, कातिलाना अदाओं ने लूटा दिल

निया शर्मा को नहीं मिल रहा है काम, बोली- रोजाना यह ख्याल आ ही जाता है कि...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -