जीशान खान और रेहाना पंडित का हुआ ब्रेकअप, टूट गया 2 साल पुराना रिश्ता
जीशान खान और रेहाना पंडित का हुआ ब्रेकअप, टूट गया 2 साल पुराना रिश्ता
Share:

मूवी और TV इंडस्ट्री बहुत जल्द रिश्ते बनते और टूटते हुए दिखाई दे रहे है। अब तक कई बड़ी जोड़ियां अपने लाइफ पार्टनर से अलग होकर चर्चा में आ गए है। वहीं हाल ही में एक और ब्रेकअप की खबर भी सुनने के लिए मिली है। कहा जा रहा है कि TV एक्टर और 'लॉकअप' फेम जीशान खान का गर्लफ्रेंड रेहाना पंडित से ब्रेकअप हो चुका है। दोनों बहुत  वक़्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन अब उनके ब्रेकअप की खबर सुन फैंस हताश ही चुके हैं।

दरअसल, जीशान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई, इसमें लिखा, 'सभी अच्छे समय के लिए धन्यवाद! और आपके भविष्य के लिए शुभकामनाएं! अलविदा रेहाना पंडित।'  इसके साथ साथ जीशान ने मीडिया के साथ वार्तालाप में भी ये खुलासा किया कि उनका ब्रेकअप हो चुका है। जीशान खान ने कहा, 'हां, हमने अलग होने का निर्णय कर लिया है।

 

जब सब कुछ अच्छा चल रहा होता है 2 लोग एक-दूसरे के साथ अच्छे होते हैं, लेकिन कभी-कभी ऐसा नहीं हो सकता है। ऐसा भी नहीं कि सबकुछ समाप्त हो चुका है। बस हमारे बीच चीजें कुछ खास नहीं चल रही थी। इसलिए हमनें ब्रेकअप का निर्णय किया। लेकिन हम अब भी दोस्त हैं।' वहीं रेहाना पंडित ने इस टॉपिक पर बात करने से मना कर दिया है।

इस साल मेट गाला में दिखेगा आलिया का जलवा

जावेद अख्तर के 26/11 कमेंट पर आया पाक क्रिकेटर का बयान, जानिए क्या बोले?

एक्सीडेंट की खबर आने के बाद संजय दत्त ने दिया हेल्थ अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -