Video : व्यापारी के साथ शारीरिक सम्बन्ध बना चुकी हैं ज़ीनत अमान

बीते शुक्रवार बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ज़ीनत अमान ने एक व्यापारी के खिलाफ रेप केस दर्ज करवाया था. उन्होंने मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में रेप का मामला दर्ज करवाया हैं. जिसके बाद पुलिस ने व्यापारी को गिरफ्तार कर लिया था. ज़ीनत ने पहले भी जनवरी माह में कारोबारी आरोपी सरफराज अहमद उर्फ अमन के खिलाफ दुर्व्यवहार और धमकाने की शिकायत दर्ज करवाई थी. उस दौरान भी पुलिस ने व्यापारी को हिरासत में लिया था.

लेकिन अब ज़ीनत के रेप केस में एक अहम् खुलासा हुआ हैं जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. दरअसल जुहू पुलिस ने इस केस को क्राइम ब्रांच को सौंप दिया था जिसके बाद क्राइम ब्रांच की जाँच में ज़ीनत ने खुद इस बात को कबूला हैं कि उन्हें जुआ खेलने की बुरी लत थी. इतना ही नहीं ज़ीनत ने ये भी माना हैं कि वो गोवा के कैसिनो में करोड़ो रूपए हार चुकी हैं.

वही अमन ने ज़ीनत पर ये आरोप लगाया हैं कि ज़ीनत गोवा में उनके साथ जुआ खेलती थी और उसमे वो कई रूपए हार चुकी हैं. अमन ने ये भी बताया कि जुए में ज़ीनत कितने पैसे हारी हैं ये उन्हें खुद भी याद नहीं होगा. अमन ने बताया कि ज़ीनत और वो अय्याशी करते थे और अय्याशी के लिए ही दोनों कई बार गोवा में कसिनोस जाते थे जहां वो दोनों पूरी-पूरी रात ही जुआ खेलते थे. अमन का कहना हैं कि ज़ीनत खुद उन्हें जुआ खेलने के लिए उकसाती थी क्योकि उन्हें जुआ खेलने की लत लग गई थी.

जुए की लत में ज़ीनत ने कई बार अपने जेवर गिरवी रखकर लोन लिया हैं. अमन ने बताया कि ज़ीनत से उनकी मुलाकात एक शो के दौरान साल 2011 में हुई थी. अमन और ज़ीनत के रिश्ते में इतनी करीबियां आ गई थी कि दोनों ने एक-दूसरे से शादी तक करने के वादा कर लिया था और शारीरिक सम्बन्ध भी बनाए थे. अमन ने ये दावा भी किया हैं कि उन्होंने नाम बदलने के बाद ज़ीनत से मुस्लिम रीति-रिवाज से निकाह भी किया था. अमन के वकील ने बताया कि ज़ीनत और उनका मुवक्किल पति-पत्नी हैं और ऐसे में उनके मुवक्किल पर रेप की धारा 376 लागू नहीं होती है.

वैसे जीनत अमान का निजी जीवन हमेशा विवादों में रहा है. उनके संजय खान से रिश्ते थे, जो टूट गये और उत्पीड़न भी सहना पड़ा. बाद में मजहर खान से उन्होंने शादी की और यह रिश्ता भी खटास भरा था. उनका नाम क्रिकेटर इमरान खान से भी जुड़ा था.

फिर सरेआम सिगरेट के कश मारती नजर आई पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा

उर्वशी की तरह ही उनकी मॉम भी हैं सुपर गॉर्जियस