ऑन-एयर होने के 3 महीने बाद ही बंद होगा यह शो, एक्टर ने किया कंफर्म
ऑन-एयर होने के 3 महीने बाद ही बंद होगा यह शो, एक्टर ने किया कंफर्म
Share:

टीवी के बहुत ही दमदार अभिनेता गौरव चोपड़ा इन दिनों अपने शो अघोरी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं लेकिन उनके शो को पसंद करने वालों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. जी हाँ, दरअसल खबर यह है कि जल्द ही ये शो बंद होने वाला है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक गौरव चोपड़ा का ये शो जीटीवी पर जून में प्रसारित किया गया था, लेकिन इस शो को टीआरपी नहीं मिलने के कारण अब इस शो को बंद करने का फैसला लिया जा चुका है. वहीं इस शो के फैंस के लिए सिर्फ 3 महीने में ही शो का ऑफ एयर होना शॉकिंग है लेकिन मेकर्स का कहना है अब किया भी क्या जा सकता है.

वैसे इस शो में गौरव चोपड़ा, सिमरन कौर और पराग त्यागी लीड रोल में हैं. वहीं सामने आई ताजा खबरों के अनुसार, ''शो अघोरी लोगों के दिलों में जगह बनाने में फेल हुआ है. शो 28 सितंबर को बंद हो जाएगा. वीकेंड में आने वाला ये शो 22 जून को लॉन्च हुआ था.'' वहीं एक्टर गौरव चोपड़ा ने शो के बंद होने की खबर को कंफर्म किया है और कहा कि, ''मेकर्स इसका सीक्वल लेकर आ सकते हैं.'' जी हाँ, हाल ही में स्पॉटबॉय से बातचीत में गौरव चोपड़ा ने कहा कि, ''ये जर्नी मुश्किल और चैलेंजिंग रही, लेकिन मजा भी आया. मुझे खुशी है कि मैंने ऐसा रोल किया जिसे निभाना आसान नहीं था. शो को बहुत प्यार मिला. ZEE5 पर इसे देखा गया. हमें फैंस से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. ये अब खत्म हो रहा है लेकिन हम सीक्वल के साथ जल्द वापसी कर सकते हैं.''

अब बात करें इस शो के रिप्लेसमेंट की तो इसे मूवी मस्त विद मनीष पॉल रिप्लेस करेगा और यह शो एक फिल्मी ​क्विज शो है जो इसी 5 अक्टूबर से ऑनएयर होगा और शो के पहले गेस्ट अक्षय कुमार होंगे.

जेठालाल के साथ जमकर नाची बबिता जी, खुद शेयर किया वीडियो

''बाबा ऐसो वर ढूंढो'' की एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म, शेयर की पहली तस्वीर

Bigg Boss 13 के लांच इवेंट में ढोल नगाड़ो पर जमकर नाचे भाईजान, देखें तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -