पति को छोड़ श्रद्धा को सताई इस शख्स की याद, सबके सामने फूट-फूटकर लगी रोने
पति को छोड़ श्रद्धा को सताई इस शख्स की याद, सबके सामने फूट-फूटकर लगी रोने
Share:

हाल ही में हुए 'जी रिश्ते अवॉर्ड्स' में स्टार्स का मेला सा लग गया तथा इसी अवॉर्ड नाइट में एक अभिनेत्री ऐसा फूट-फूटकर रोई कि लोग दंग रह गए। आपको बता दें कि इस अभिनेत्री की अभी कुछ चंद महीने पहले ही शादी हुई तथा वो इस अवॉर्ड नाइट में पति को लेकर नहीं, किसी और को लेकर रो रही हैं। अभिनेत्री का ये रूप देखकर हर कोई हैरान रह गया।

एक बार फिर से जी रिश्ते अवॉर्ड ने टेलीविज़न पर दस्तक दे दी है। इस बार भी जी रिश्ते अवॉर्ड्स में सभी शोज के स्टार्स रंग जमाने पहुंचे थे। टेलीविज़न एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या भी अपने सुपरहिट सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) की पूरी टीम के साथ पहुंची थीं। हालांकि जी रिश्ते अवॉर्ड्स के कार्यक्रम में श्रद्धा आर्या जमकर रोती दिखाई दी। शादी के पश्चात् पहली बार श्रद्धा आर्या को इस प्रकार रोते हुए देखा गया है। ऐसे में श्रद्धा आर्या के प्रशंसक काफी परेशान हो रहे हैं। प्रशंसक जानना चाहते हैं कि श्रद्धा आर्या को आखिर किस बात पर रोना आ गया। 

जी रिश्ते अवॉर्ड में श्रद्धा आर्या एवं शक्ति अरोड़ा को बेस्ट जोड़ी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। आपको जानकर हैरानी होगी कि श्रद्धा आर्या, धीरज धूपर के कारण रोने लग गईं। चर्चा करते करते श्रद्धा आर्या को अचानक धीरज धूपर की याद आ गईं। श्रद्धा आर्या को रोते देखकर शक्ति अरोड़ा हैरान हो गए। सबके सामने शक्ति अरोड़ा बड़े ही प्यार से श्रद्धा आर्या को शांत करवाते नजर आए। आगे श्रद्धा आर्या ने कहा, एक सेकेंड के लिए मुझे लगा कि हमें पसंदीदा जोड़ी का अवॉर्ड क्यों दिया जा रहा है, जबकि हमारी जोड़ी तो कुछ वक़्त पहले ही बनी है। फिर मुझे एहसास हुआ कि यह अवॉर्ड शक्ति एवं श्रद्धा का नहीं, बल्कि करण और प्रीता का है। ये बात बोलते हुए श्रद्धा आर्या फूटफूटकर रोने लग गईं। श्रद्धा आर्या को रोते देखकर प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि श्रद्धा आर्या अब भी अपने सह-कलाकार धीरज धूपर को मिस करती हैं। 

'इसके मां-बाप ने मुझे...', बॉयफ्रेंड को लेकर इस एक्ट्रेस ने दे डाला बड़ा बयान

VIDEO! दुबई के होटल में कपिल शर्मा के साथ हुई ऐसी हरकत, बुरा हुआ कॉमेडियन का हाल

कपिल शर्मा शो छोड़ बिग बॉस का हिस्सा बने कृष्णा अभिषेक, खुद दी ये बड़ी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -