Sun Le Saathiya Review:  आईएएस पवन कुमार के गाने ने उड़ाए होश
Sun Le Saathiya Review: आईएएस पवन कुमार के गाने ने उड़ाए होश
Share:

गजलें लिखते रहे उत्तर प्रदेश के आईएएस अफसर पवन कुमार अब गीतकार भी बन गए हैं। इसके साथ ही उनके लिखे पहले गाने को देश की अग्रणी म्यूजिक कंपनी जी म्यूजिक ने अपने यू ट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। वहीं सोशल मीडिया पर रिलीज के साथ ही वायरल हो चुके इस गाने को अब तक करीब 17 लाख लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं। वहीं जिन लोगों ने पवन कुमार का लिखा पहले भी पढ़ रखा है उन्हें ये गाना जाना पहचाना सा इसलिए लग सकता है क्योंकि इस गीत में पवन कुमार की कलम का अतीत भी शामिल है। 

वह अक्सर महफिलों में अपनी गजलों के चुनिंदा मिसरे सुनाते रहे हैं और ऐसे ही बेहतरीन मिसरों को एक साथ पिरोकर ये गीत बना है। इसके साथ ही बस, हिंदी फिल्म संगीत की नई परिपाटी की हुकलाइन यहां अलग से जोड़ दी गई है। इस गाने का म्यूजिक वीडियो भी अच्छा बन पड़ा है। वहीं अभिषेक निगम और गीमा अशी एक प्रेमी जोड़े के रूप में गाने में दिखते हैं। वहीं तकरार, इसरार और इकरार के एहसासों से गुजरता ये गीत अपने उनवान तक आते आते असर छोड़ने में कामयाब रहता है। इसके साथ ही म्यूजिक वीडियो में बस एक ही कमजोरी है और वह है इसका स्टोरी बोर्ड। 

इसके साथ ही गाने के शुरू और बीच में दोनों किरदारों के बीच एक दो संवाद भी होते तो इसका असर और बेहतर हो सकता था। वहीं राहुल अरोड़ा का कैमरावर्क आकर्षित करता है, वरुण अरोड़ा ने इसकी एडीटिंग भी ठीक की है। वहीं पवन कुमार के लिखे इस गाने को स्टेबिन बेन ने गाया है। इसके साथ ही अमजद नदीम आमिर की कंपोजीशन है।इसके साथ ही इस तिकड़ी का ये गाना सुनने के बाद इनसे आगे की उम्मीदें जगती हैं, खासतौर से पवन कुमार की कलम के लोग कायल रहे हैं, यदि  वह ऐसे ही लिखते रहे तो हिंदी लोकप्रिय संगीत में कुछ अच्छे गाने मिलने का इंतजार किया जा सकता है।

 

CORONAVIRUS के कहर से पहले तानाजी ने मारी बाजी

डांस फ्लोर पर 'टाइगर' ने फिर लगाई आग, रिलीज हुआ 'आई एम अ डिस्को डांसर 2.0' सॉन्ग

अब नहीं होगा तूफ़ान और जयेशभाई जोरदार का क्लैश, बदल गई रिलीज़ डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -