इस बेहतरीन किरदार के लिए कार्तिक आर्यन को मिला अवार्ड
इस बेहतरीन किरदार के लिए कार्तिक आर्यन को मिला अवार्ड
Share:

इन दिनों सभी के दिलों की धड़कन बने हुए कार्तिक आर्यन एक के बाद एक नयी फिल्म में दिखाई दे रहे हैं ओर अपनी दमदार फिल्मों के कारण वह हर साल सफलता की सीढ़ियां भी चढ़ रहे हैं. ऐसे में आप सभी को पता ही होगा कार्तिक ने पिछले साल कई धमाकेदार पर्फोर्मस और सुपरहिट दिए ओर उनकी परफॉर्मन्स को दर्शको के साथ फिल्म क्रिट्क्स ने भी खूब सराहा. ऐसे में अब हाल ही में उन्हें उनकी फिल्म के लिए अवार्ड दिया गया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक कार्तिक को उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पति पत्नी और वो' मे चिंटू त्यागी कर रोल में जबरदस्त अभिनय के लिए ज़ी सिने अवॉर्ड्स 2020 (Zee Cine Awards 2020) में "बेस्ट एक्टर इन कॉमिक रोल" के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. हाल ही में खुद कार्तिक ने इस दौरान की तस्वीर शेयर की है ओर कैप्शन में लिखा है #ChintuTyagi ne jitaya Best Actor in a Comic Role @zeecineawards “Pati ka role kyun karna hai? Muchhon wala character kyun karna hai? Weight kyun badhana hai?” Isiliye doston, isiliye!! इसमें वह अवार्ड हाथ में लिए खुश दिखाई दे रहे हैं.

वैसे अवार्ड लिए हुए उन्होंने कहा था, 'इस सम्मान के लिए धन्यवाद, 'पति पत्नी और वो' मेरे लिए बहुत खास फिल्म है. इस फिल्म से मेरी बहुत सारी यादें जुडी हैं, कहानियां और किस्से जुड़े हुए है. मैं जूनो (चोपड़ा) सर, मुदस्सर (अजीज) सर को धन्यवाद देना चाहूंगा और भूषण (कुमार) सर को, जिन्होंने मुझे इतनी खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनाया उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद ... यह फिल्म खास है और मेरे दिल के बहुत करीब हैं.' आप सभी को पता ही होगा इन दिनों कार्तिक आर्यन अपनी आगामी फिल्म 'भूल भुलैया 2' में व्यस्त हैं ओर यह फिल्म अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया' का सीक्वल है.

दर्शन रावल ने शेयर की सिडनाज के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीर

Angrezi Medium Box Office : फिल्म की कमाई की गति हुई धीमी, कमाए इतने करोड़

आलिया को रणबीर कपूर ने जन्मदिन पर दिया यह खास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -