3 हजार से भी कम में इनबिल्ट कैमरा जैसे तमाम फीचर्स से लैस जेब्रोनिक्स 'स्मार्ट टाइम 200'
3 हजार से भी कम में इनबिल्ट कैमरा जैसे तमाम फीचर्स से लैस जेब्रोनिक्स 'स्मार्ट टाइम 200'
Share:

इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद बनाने वाली दिग्गज कंपनी जेब्रोनिक्स ने अपनी एक नई स्मार्टवॉच लांच की है. इसे 'स्मार्ट टाइम 200' नाम दिया गया है. इस स्मार्ट घड़ी में 2.71 सेमी कैपेसिटिव टच स्क्रीन डिसप्ले दी गई है. इसमें 32 जीबी तक की स्टोरेज छमता और 380 Mah की बैटरी दी गई है.  इस घड़ी के लॉन्चिंग मौके पर कंपनी ने एक बयान जारी करते हुए बताया कि, इसमें एक सिम स्लॉट दिया गया है जहां आप सिम लगाकर अपनी स्मार्ट घड़ी को एक स्टैंडअलोन डिवाइस की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं. आप इस घड़ी से कॉल भी कर सकते है. दरअसल इसमें इन-बिल्ट स्पीकर और माइक दिया गया है. इसमें आप अपने एक सिंपल टच के साथ कॉल रिसीव व डायल कर सकते है. इसके अलका ये स्मार्टवॉच आपके ईमेल और SMS जैसी कई जरूरी बातों का नोटिफिकेशन भी जारी करने में माहिर है. 

इस स्मार्ट वाच के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें इन-बिल्ट स्पीकर, फ्रंट कैमरा, ध्वनि रिकॉर्डर, ब्राउजर, फाइल प्रबंधक जैसे कई ढेर सारे फीचर दिए गए है. इस स्मार्टवॉच में आप अपने सन्देश लिख पढ़ भी सकते है. इस घड़ी में आपको एंटी लोस्ट फीचर भी दिया गया है. इस घड़ी को लांच करने के साथ जेब्रोनिक्स के निदेशक प्रदीप दोशी ने कहा, "दुनिया भर में तकनीकी समझ बढ़ी है, जिससे अधिक से अधिक काम करने वाले स्मार्ट उत्पादों की मांग में भी वृद्धि हुई है, इस अंतर को कम करने के लिए हमने स्मार्ट टाइम 200 लॉन्च किया है जो कि स्मार्ट घड़ियों की हमारी श्रृंखला का एक अपग्रेड है."

उन्होंने कहा, "एक नियमित घड़ी होने के अलावा, इसमें फिटनेस डेटा के अतिरिक्त लाभ के साथ फोन के कई फीचर मौजूद हैं, यह एक ऐसी घड़ी है जो कि हर किसी के पास होनी चाहिए. साथ ही यह भी कहा कि नई स्मार्ट घड़ी केवल पहने जाने वाले उत्पादों के बाजार को मजबूती देगी." 

 

IRCTC के नए एप से करिए अनारक्षित टिकट बुकिंग

बार-बार देखना चाहेंगे Oppo Find X

असूस के स्मार्टफोन को मिला नया अपडेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -