जेब्रोनिक्स लाया नया वायरलैस स्पीकर
जेब्रोनिक्स लाया नया वायरलैस स्पीकर
Share:

दिल्ली: भारतीय बाज़ार में जेब्रोनिक्स इंडिया ने अपना नया स्‍पीकर पेश किया  हैं. 'एक्सेल' नाम से लॉन्च किए गए स्पीकर को कंपनी ने रेट्रो थीम पर लॉन्च किया है. स्पीकर में मल्‍टी कनेक्टिविटी ऑप्‍शन दिया गया है. जेब्रोनिक्स के इस वॉयरलेस स्‍पीकर में वॉल्‍यूम कंट्रोल, मीडिया कंट्रोल और इक्‍यूलाइजर के अलावा फोन से कनेक्‍ट करके बातचीत करने का भी ऑप्शन दिया गया है.

एलईडी डिस्‍प्‍ले के साथ इसमें यूएसबी आर माइक्रोएसडी कार्ड स्‍लॉट भी मिलेगा. साथ ही इनबिल्‍ट रेडियो औेर ऑक्‍स कनेक्‍टशन पोर्ट भी इनमें दिया गया है. एक्सेल का डिजाइन बेहद दमदार है. कंपनी का दावा है कॉम्पैक्ट और हल्का होने के बावजूद इसकी साउंड क्वालिटी काफी अच्छी है. इसमें प्लग इन करने के लिए अपने USB/ माइक्रो एसडी कार्ड का उपयोग कर सकते हैं. इस स्पीकर में AUX पोर्ट भी है.

लॉन्चिंग के मौके पर जेबरोनिक्स के निदेशक ने बताया पोर्टेबल स्पीकर की बढ़ती मांग के कारण जब साउंड क्‍वालिटी और डिजाइन की बात आती है तो इसके लिए हमने अपने नए पोर्टेबल स्पीकर एक्सेल को पेश किया है. यह न सिर्फ पोर्टेबल है बल्‍कि काफी हल्का भी है. इसे आसानी से सफर में भी कैरी किया जा सकता है. जेबरोनिक्स एक्सेल बाजार में दो कलर रेड और ब्लैक में मिलेगा. इसमें सुविधा के लिए हैंडल बार दिया गया है. यह सभी अग्रणी रिटेल स्टोर पर उपलब्ध होगा. जेब्रोनिक्स के इस स्पीकर की कीमत 2799 रुपये है.

भारत में लॉन्च हुआ यह ‘हीरो’ कैमरा

रिलायंस जियो का एक और धमाका

भारत में नोकिया लांच करेगा यह तीन स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -