मौत को टक से छूकर निकल भागा जेब्रा, वीडियो वायरल

वाइल्डलाइफ के बारे में बात करने में कई लोगों को मजा आता है। वैसे यह बड़ी दिलचस्प होती है और आखिर हो भी क्यों न, हर कोई अपने जिन्दा रहने के लिए दूसरे पर निर्भर करता है। इस जिंदगी में जो किसी का शिकार कर रहा है, वो कल खुद किसी और का शिकार बन सकता है। यानी हर समय मौत का खतरा बना रहता है और जिंदगी और मौत के बीच जो जीत जाता है, वही जिन्दा रहता है।

 

इस समय इंटरनेट पर एक वीडियो छाया हुआ है जो हर किसी का दिल जीत रहा है। इस वीडियो में एक जेबरा और शेर के बीच भिड़ंत देखने को मिली। जी दरअसल जेबरा ने अपनी समझदारी से अपनी जान बचा ली। आप देख सकते हैं वीडियो में जेबरा के ऊपर शेर ने तब अटैक किया, जब वो होने झुण्ड के साथ नदी के किनारे पानी पीने आया था। वहीँ शेर ने दौड़ाकर जेबरा को धर दबोचा लेकिन उसके बाद जो हुआ वह आपको हंसा देगा। जी दरअसल शेर ने जेबरा की गर्दन पर अपने दांत गड़ा दिए।

वहीँ जब शेर ने जेबरा पर अटैक किया, तब उसका पूरा झुंड वहीं पर खड़ा हुआ था लेकिन किसी ने जेबरा की मदद नहीं की। अंत में उसने खुद समझदारी और बहादुरी के साथ अपनी जान बचा ली। यह वीडियो काफी तेजी से आयरल हो रहा है। अब इस समय यह वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है और लोग इस वीडियो को देख अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई इसे बेहतरीन बता रहा है तो कोई इसे लाजवाब कह रहा है।

इस ड्रेस को पहनने के बाद पतली हो जाएगी आपकी कमर

VIDEO: कुत्ते को परेशान कर रहा था युवक, गाय ने लिया बदला

इंदौर: रास्ता भटके बच्चे को पुलिस ने खिलाई पोहा-जलेबी, अब थाने से नहीं जा रहा घर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -