कभी अदनान सामी तो कभी जावेद जाफरी की पत्नी रही ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस

भारतीय जगत में कई ऐसे स्टार्स रहे हैं जिन्होंने एक नहीं बल्कि दो या तीन शादियां की हैं. जी हाँ कई ऐसे एक्टर्स और एक्ट्रेस ऐसे रहे हैं जिन्होंने दो से तीन बार शादियां की. आज ऐसे में हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने एक नहीं, दो नहीं, तीन नहीं बल्कि चार शादियां की हैं.

जी हाँ, भारती सिनेमा जगत की बहुत ही शानदार और खूबसूरत पाकिस्‍तानी अभिनेत्री जेबा बख्‍तियार ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया और वह एक बहुत ही पॉपुलर एक्ट्रेस होने के साथ ही अच्छी निर्माता भी रही. जेबा बख्‍तियार ने अपनी फिल्मों में तो नाम कमाया ही लेकिन साथ ही वह अपनी परसनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चाओं में रही. दरअसल में जेबा बख्‍तियार सबसे पहले फ़िल्म हिना में नजर आई और इस फ़िल्म में उन्होंने ऋषि कपूर के साथ काम किया. इस फ़िल्म ने जेबा बख्‍तियार को हिट एक्ट्रेस बना दिया और उसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आई.

एक खबर के अनुसार जेबा बख्‍तियार ने कहर बार शादियां की जिनमे सबसे पहले उन्होंने सलमान वालियानी से शादी की और उसके बाद उन्हें एक बेटी हुई, और क्कुह समय बाद पति से तलाक हो गया. इसके बाद जेबा बख्‍तियार ने फेमस सिंगर अदनान सामी से शादी की और एक लड़के को जन्म दिया लेकिन दो साल बाद उनसे भी अलग हो गई. अदनान के बाद जेबा बख्‍तियार ने जावेद जाफरी से शादी की और उसके बाद सोहेल खान लेगरी से. अब वह कहाँ हैं इस बात की जानकारी नहीं हैं लेकिन एक खबर के मुताबिक़ जेबा एक डायरेक्टर के तौर पर काम कर रही हैं और पाकिस्तान में एक्टिंग और डेली सोप डायरेक्ट कर रही हैं. 

'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के बाद इन कामों में व्यस्त हो जायेंगे आमिर खान

रास्ते चलते उठाए गए थे ये स्टार्स

बिक गया किशोर कुमार का आशियाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -