ज़ैन मलिक ने शेयर की प्रदर्शन स्थल की गुप्त तस्वीर
ज़ैन मलिक ने शेयर की प्रदर्शन स्थल की गुप्त तस्वीर
Share:

गायक Zayn मलिक वास्तव में बड़ा कुछ के लिए तैयार है और इसे छोड़ने से पहले इसे पर्याप्त छेड़ना सुनिश्चित करते हैं। पूर्व एक दिशा गायक ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर लिया और कुछ नए संगीत पर काम करने के बारे में बताया। अब, 23 वर्षीय क्रोनर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज को लिया और एक ग्रैंड हॉल की गुप्त तस्वीर शेयर की।

इसके अलावा, एक ग्रैंड हॉल की तस्वीर को न्यूयॉर्क शहर में स्थित प्रसिद्ध सेंट जॉर्ज थियेटर माना जाता है। जबकि कोई भी व्यक्ति शॉट में नहीं देखा गया था, लेकिन स्टेज शो के लिए तैयार नहीं था। जल्द ही, ज़ैन मलिक के प्रशंसकों ने इसे ट्विटर पर लिया और ट्रेंड करना शुरू कर दिया और ज़ैन आ रहा है का गायन किया क्योंकि वे गायक के कई चिह्नों पर अपनी उत्तेजना व्यक्त करते हैं। फैंस यह भी अनुमान लगा रहे हैं कि ज़ीन एक लाइव शो में काम कर सकती हैं।

एक ट्वीट में लिखा है, "ZAYN MALIK WORLD DOMINATION !! I would kill myself if its a live show."  जबकि एक और जोड़ा "ZAYN MALIK LIVESTREAM CONCERT??? we could be getting ZAYN on STAGE?? PERFORMING?? for US?? ZAYN MALIK WORLD DOMINATION." एक अन्य यूजर ने लिखा, "ZAYN MALIK IS AT St. George Theater in NY WE MIGHT GET A F**KING LIVE PERFORMANCE."

फ़ोर्ब्स 2020: कायली जेनर बनी दुनिया की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली सेलेब्रिटी

मेघन मार्कल और प्रिंस हैरी ने होस्टिंग पॉडकास्ट को किया होस्ट

प्रियंका और निक के बीच आई डायना, एक्ट्रेस ने शेयर किया फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -