Zayn Malik ने रिकॉर्ड किया नया गाना, होगा बॉलीवुड का हिस्सा
Zayn Malik ने रिकॉर्ड किया नया गाना, होगा बॉलीवुड का हिस्सा
Share:

हॉलीवुड पॉपस्टार Zayn मलिक एक जाना माना नाम है जिन्होंने म्यूजिक की दुनिया में अपनी अलग ही पहचान बनाई है. इन्होने One Direction बैंड में अपना अच्छा खासा नाम कमाया है. इन्हे आज दुनिया भर में जाना जाता है और इनके कई सारे फैंस हैं, खासकर लड़कियां. हर लड़की इनके लिए पागल है. Zayn के फैंस के लिए एक खुशखबरी भी है और वो ये है Zayn जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है. जी हाँ, इसके लिए उन्होंने अपना पहला गाना भी रिकॉर्ड कर लिया था. यानी जल्दी ही Zayn मलिक भारतीय फैंस को और ज्यादा आकर्षित करने जा रहे हैं.

इस बात की जानकारी Zayn ने एक इंटरव्यू में दी है जिसमे उन्होंने कहा है, 'ये मेरा पहला गाना है जिसे मैंने हिंदी में गाया है. इसे कैसा फैंस का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है ये देखने लायक होगा.' लेकिन आपको बता दे, ये गाना कौनसा है और कौनसी फिल्म के लिए शूट किया गया है इस बात का कोई खुलासा नहीं किया गया है. Zayn भले ही हॉलीवुड गाने गाते हों लेकिन उन्हें बॉलीवुड से भी काफी लगाव है जिसके चलते वो बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं.

इस पर वो कहते हैं उन्हें बॉलीवुड से काफी प्रेरणा मिली है और वो कहते हैं आपको भी अगर बॉलीवुड देखने का शौक है तो एक बार 'देवदास' जरूर देखना चाहिए. इससे तो यही लगता है कि Zayn को हिंदी फिल्में भी काफी पसंद है और देवदास उनकी पसंदीदा फिल्म में से एक है. अब देखना ये है कब आता है इनका ये हिंदी गाना.

ये मशहूर डायरेक्टर पहले था स्पॉट बॉय, तब्बू की साड़िया करता था प्रेस

Trailer : 'शादी तेरी..' में सेल्फी डॉन की फनी भूमिका में दिखेंगे राजपाल यादव

बाथटब में एक बार फिर से हॉट और बोल्ड हुई सनी लियॉन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -