ज़ैन मलिक को सिंगर निआल होरन से मिली शुभकामनाएं

ज़ैन मलिक को सिंगर निआल होरन से मिली शुभकामनाएं

हाल ही में, नियाल होरान ने ज़ैन मलिक के लिए बधाई संदेशों की बौछार आई है। लगभग एक महीना हो गया है जब ज़ैन मलिक और गीगी हदीद ने अपने छोटे सदस्य का स्वागत किया है। यह जोड़ी अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गई और अपने प्रशंसकों के साथ-साथ अन्य सितारों के साथ भी शानदार खबर साझा की। इस खबर के बाद, वन डायरेक्शन के सदस्य लुइस टॉमलिंसन ने ज़ैन के इंस्टाग्राम पोस्ट पर डबल टैप किया। तस्वीर को पसंद करने के बाद, लियाम पायने ने एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान पूर्व बैंडमेट को बधाई दी। अब, नियाल होरान ने ज़ैन मलिक को बधाई दी है।

गायक रोमन केम्प के साथ कैपिटल ब्रेकफास्ट में दिखाई दिए, जहां उन्होंने अपने विचार साझा किए। नियाल ने बताया कि बेबी ज़ीगी की खबर टूटने के तुरंत बाद, उन्होंने ज़ैन को मैसेज किया। जब उन्होंने पाठ के बारे में विवरण नहीं दिया, तो उन्होंने कहा, "यह एक आश्चर्यजनक बात है," बच्चे की चर्चा करते हुए। एक निर्देशन के सभी सदस्यों में से, तीन गायक पहले ही पितृत्व को ग्रहण कर चुके हैं। हैरी स्टाइल्स और नियाल को छोड़कर, अन्य तीनों को अब गर्व डेड है। "मुझे याद है कि जब हम सभी बच्चे थे, और अब तीन डैड हैं," उन्होंने प्रतिबिंबित किया।

यह पूछे जाने पर कि क्या नियाल ज़ैन, लियाम और लुइस के नक्शेकदम पर चल सकता है, नियाल ने पुष्टि की कि पितात्व अभी उसके दिमाग में नहीं है। Zayn के लिए, गायक बच्चे ZiGi के आगमन के बाद से सुर्खियों से दूर है। उनकी मॉडल गर्लफ्रेंड ने हाल ही में खुलासा किया कि दंपति घर पर डेट का आनंद ले रहे थे। गिगी ने इंस्टाग्राम पर ले लिया और पिछले हफ्ते कुछ तस्वीरें साझा कीं और इस हफ्ते से एक खुलासा किया कि वे घर की तारीख पर एक अच्छा प्रवास का आनंद ले रहे थे।

बेन अफ्लेक अपने बैटमैन की भूमिका पर कही ये बात

हॉलीवुड स्टार आर्मी हैमर चाहती है अपने बच्चों की कस्टडी

स्कॉट Disick डेट को लेकर हुआ चौकाने वाला खुलासा