व्हीलचेयर पर अपनी गर्लफ्रेंड गिगी के घर पहुंचे ज़ायन मालिक
व्हीलचेयर पर अपनी गर्लफ्रेंड गिगी के घर पहुंचे ज़ायन मालिक
Share:

ज़ायन मलिक के फेन्स के लिए शायद यह अच्छी खबर नहीं है. इस हैंडसम सिंगर को अपनी गर्लफ्रेंड गिगी हेडिड के न्यूयोर्क स्थित अपार्टमेंट में व्हील चेयर पर जाते हुए देखा गया. ज़ायन उस वक्त काफी कमजोर और तहक हुए लग रहे थे और अपनी व्हीलचेयर को लिफ्ट में ले जाने के लोए काफी परेशान नजर आ रहे थे लेकिन खुशकिस्मती से एक महिला ने उनकी मदद की.

रिपोर्ट के अनुसार ज़ायन के लेफ्ट पैर में चोट लगी है जिस कारण उन्हें व्हीलचेयर का सहारा लेना पड़ा. उनके फेन्स को इतना चिंतित होने की जरुरत नहीं है क्यूंकि शॉट हलकी है और जल्द ही ठीक हो जायेगी। एक बात पता नहीं चल पायी है कि ज़ायन को यह छोट आखिर लगी कैसे। स्पोर्ट्स या फिर गिगी के साथ मस्ती मजाक करते हुए उन्हें चोट लगी इसका तो पता नहीं लगा है लेकिन स्थितिः जो भी रही हो हो यह स्टार सिंगर अपना अच्छे से ख़याल रखेगा।

गिगी हेडिड और ज़ायन मलिक को  सबसे क्यूट कपल माना जाता है। ये दोनों एक साथ इतने अच्छे लगते हैं कि ऐसा लगता है जैसे दोनों एक दुसरे के लिए ही बने हो. नवम्ब्र 2015 में पहली बार यह अफवाह आयी थी की ये दोनों एक दुसरे के साथ डेट कर रहे हैं। उसके बाद से ही इन दोनों ने अपने बारे में दुनिया से कुछ नहीं छुपाया और हर उतार चढ़ाव में एक दुसरे के साथ खड़े रहे हैं. हाल ही में ज़ायन ने बहुत प्यारे तरीके से गिगी का बर्थडे सेलिब्रेट किया था और हमें पक्का यकीन है कि इस वक्त गिगी ज़ायन का पूरा ख्याल रखेगी।

ज़ायन ने अपने प्यार से ख़ास बना दिया गिगी हेडिड का जन्मदिन

इसलिए सबसे क्यूट सेलिब्रिटी कपल हैं जायन मलिक और गिगी हेडिड

वाइल्ड पार्टी में छोटे छोटे कपड़ों वाली लड़कियों के साथ नजर आये ज़ायन मलिक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -