एक तस्वीर में छुपा हुआ था जायन का बॉलीवुड के प्रति प्रेम
एक तस्वीर में छुपा हुआ था जायन का बॉलीवुड के प्रति प्रेम
Share:

पॉपुलर सिंगर जायन मलिक का बॉलीवुड के प्रति प्यार और भारत के लोगो द्वारा दिए जाना वाला प्यार कोई नया नहीं है. जायन मलिक भारतीयों में खासे पॉपुलर है, जायन मलिक अपने गानों से तो ख़ास बने हुए है ही, लेकिन बॉलीवुड के प्रति उनका प्रेम सोशल मीडिया के माध्यम से बाहर आ ही जाता है. हाल ही में, जायन के द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर से आप अंदाजा लगा सकते है कि जायन का बॉलीवुड से कनेक्शन कितना पुराना है. 

इस तस्वीर में जो शख्स दिखाई दे रहे है वो जायन नहीं उनके पिता है, उन्ही के साथ दिलीप कुमार साहब भी दिखाई दे रहे है. जायन की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. तस्वीर को मिल रही इतनी मोहब्बत का कारण जायन का लिखा हुआ कैप्शन है, जिसमें उन्होंने उर्दू में 'अब्बू' लिखा है. शेयर करने के महज तीन घंटे के अंदर 6 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं.

बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले जायन रोमांस किंग शाहरुख खान को लेकर अपने बयान के चलते सुर्खियों में थे. उनका कहना था कि वह फिल्मों की वजह से शाहरुख को घमंडी समझते थे. लेकिन शाहरुख से मिलने के बाद उनकी सोच बदल गई. साल 2015 में हुई ये मुलाकात सुर्खियों में छाई रही थी. क्योंकि शाहरुख ने खुद जायन के साथ एक सेल्फी शेयर की थी.

मैक्सिम मैगजीन के लिए हॉट अवतार में दिखी रकुल प्रीत सिंह

पद्मावत का खिलजी, अब बनेगा पुलिस वाला

जब Lakme Fashion Week में जाह्नवी पर चिल्ला पड़ी उनकी मॉम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -