ज़ैन के दादा ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर
ज़ैन के दादा ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर
Share:

हॉलीवुड के जाने माने सिंगर जैन मलिक को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. इतना ही नहीं उन्होंने अपने गानों के चलते अपने फैंस के दिलों पर भी अपना कब्ज़ा जमा लिया है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है, दरअसल इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह उनके ग्रैंड फादर द्वारा शेयर की गई थ्रोबैक तस्वीरें है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जैन मलिक के ग्रैंड फादर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, वहीं उनके द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को उनके सभी फैंस बहुत ही पसंद कर रहे है. इतना ही नहीं ग्रैंड फादर के द्वारा शेयर की गई इस प्यारी सी तस्वीर को देखकर जैन मलिक बहुत ही खुश है. हम बता दें कि हल ही में जैन मलिक ने हाल ही में अपने बच्चे की तस्वीर शेयर की थी जिसके लिए उनके कई फैंस ने उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर फैंस ने भर-भर के कमैंट्स किए है.

हम बता दें कि उन्होंने 24 सितम्बर को अपने घर नए मेहमान का स्वागत किया, जंहा अब जैन मलिक दादा ने उनके बचपन की तस्वीर शेयर कर उनके फैंस को और भी खुश कर दिया. 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Azad Malik (@azad_malik41)

21वीं सदी के '25 महानतम अभिनेताओं' में विश्व सिनेमा के अभिनेता शामिल

प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल ने अपने परिवार से कही 'असहनीय दुख' भरी बात

जेनिफर एनिस्टन ने मॉर्निंग शो सेट्स से साझा की सेल्फी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -