छोटे परदे पर भी नहीं चला जायेद खान का जादू, जल्द बंद होगा 'हासिल'
छोटे परदे पर भी नहीं चला जायेद खान का जादू, जल्द बंद होगा 'हासिल'
Share:

बीते कई दिनों से चर्चा हो रही है कि, टीवी के मशहूर शो 'ये है मोहब्बतें', 'इश्कबाज़' जैसे सीरियल बंद होने जा रहे है. अब इसी बीच खबर आई है कि, टीवी के एक और मशहूर सीरियल का नाम का सामने आया है. जी हां हम बात कर सीरियल 'हासिल' की. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, ये शो बहुत ही जल्द बंद कर दिया जायेगा. यही नहीं बल्कि, रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह सीरियल 24 फरवरी से ऑफएयर होने जा रहा है.

गौरतलब है कि, इस सीरियल में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जायेद खान और टीवी अभिनेता वत्सल सेठ मुख्य भूमिका में थे. जिसके चलते शो ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी. वही अभिनेत्री के तौर पर 'लेकर हम दिवाना दिल' की एक्ट्रैस निकिता दत्ता मुख्य भूमिका निभा रही थी. हालांकि, शो को बंद करने की वजह का अभी कोई ख़ास खुलासा नहीं हुआ है.

ये जरूर बताया गया है कि, ये शो टीआरपी के मामले में पीछे है. जायेद खान ने अपने फ़िल्मी करियर में कई फिल्मों में काम किया है. वह सबसे ज्यादा मशहूर बॉलीवुड बादशाह शाहरुख़ खान की फिल्म 'मैं हूँ ना' के जरिये हुए थे. इसके बाद उन्होंने कई फिल्में कर अपना रुख छोटे परदे की ओर मोड़ लिया. बता दे कि, सिर्फ 'हासिल' ही नहीं बल्कि, टीवी के और भी कई शो है जो जल्द ही बंद हो जायेंगे. जिनमे 'दिल संभल जा जरा', 'नामकरण', 'इक्यावन', 'मेरी दुर्गा' शामिल है.

ये भी पढ़े

’21 सरफरोश: सारागढ़ी 1897′ के लिए मोहित रैना का बड़ा बयान

प्यार वह है जिन्हे आप हमेशा मुस्कुराते देखना चाहते हैं- अविका गौर

रवि दुबे और शरगुन मेहता का ये है वैलेंटाइन डे प्लान

जय एंड माही कुछ इस तरीके से मनाएंगे वेलेंटाइन डे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -