जरीन ने मेकर्स से पूछा - मुझे पहले फिल्म क्यों नहीं दिखाई ?
जरीन ने मेकर्स से पूछा - मुझे पहले फिल्म क्यों नहीं दिखाई ?
Share:

फिल्म 'तेरा इंतजार' के रिलीज़ होने के बाद से ही फिल्म की एक्ट्रेस जरीन खान और फिल्ममेकर्स के बीच विवाद हो रहे है जो अब तक जारी है. जरीन फिल्म के प्रोड्यूसर्स से नाराज है. उन्होंने आरोप लगाया था कि प्रोड्यूसर ने उन्हें बिना कारण से छोटे कपडे पहनने पर मजबूर किया था. जरीन ने ये भी कहा था कि वे भविष्य में कभी उनके साथ काम नहीं करेंगी. वही मेकर्स ने आरोप लगाया था कि, एक्ट्रेस अनप्रोफेशनल हैं और अपने कमिटमेंट्स पूरे नहीं करती हैं."

हाल ही में जरीन ने एक बार फिर मेकर्स पर आरोप लगाए है. उन्होंने कहा कि, यदि फिल्ममेकर्स इतने सच्चे है तो मुझे रिलीज से पहले फिल्म क्यों नहीं दिखाई? जरीन ने आगे कहा कि, "मैंने सिर्फ किसिंग सीन्स की लंबाई और कुछ ऐसे सीन्स के बारे में बात की थी जो मुझे पंसद नहीं आए. अगर वे लोग गलत नहीं हैं, तो फिर क्यों मुझे फिल्म रिलीज से पहले नहीं दिखाते? अगर उन्होंने फिल्म जैसे मुझे बताई वैसे बनाई है तो, मुझे फिल्म दिखाने से क्यों बच रहे हैं? मुझे फिल्म की स्क्रीनिंग में क्यों नहीं बुलाया गया?" आगे उन्होंने कहा कि, "वे लोग इतने सीनियर होने के बावजूद झूठ बोल रहे हैं और इतना नीचे गिर गए हैं. मुझे ड्रामा से नफरत है. मुझे कंट्रोवर्सी में रहना बिल्कुल पसंद नहीं है."

वही छोटे कपडे पहनने की बात पर मेकर्स ने कहा था कि, "शूट करने से पहले सभी ड्रेसेज मुंबई में जरीन ने ट्राई करने के बाद फाइनल की थी." इस बात पर जरीन ने जवाब देते हुए कहा कि, "हां मैंने कपड़े ट्राई किए थे. लेकिन अचानक ही हर बार उन्होंने मुझे नए कपड़े पहनने को दिए." हाल ही में जरीन ने मेकर्स पर नया आरोप लगाकर कहा कि, " मेकर्स चाहते थे कि मैं स्पोंसर्स के साथ डिनर करूं. जहां पर बीयर भी सर्व की जाती थी. मैं अक्सर-2 के गाने के लिए बिकनी नहीं पहनना चाहती थीं. लेकिन वह चाहते थे कि मैं बिकिनी ही पहनूं. फिल्म के सेट पर काफी कंफ्यूजन रहता था." बता दे ये फिल्म बीते शुक्रवार यानी 17 नवम्बर को ही रिलीज़ हुई थी. लेकिन फिल्म कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलीज़ से पहले ही 'जुली-2' का इंटिमेट सीन हुआ लीक

जमकर धूम मचा रहा है बाबा का ये गाना

'पद्मावती' को लेकर हो रहे विरोधो पर निहलानी ने तोड़ी चुप्पी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -