आज है जरीन खान का जन्मदिन.....
आज है जरीन खान का जन्मदिन.....
Share:

बालीवुड की खुबसुरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री जरीना खान का आज जन्मदिन है. बता दे कि बालीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के साथ 'वीर' फिल्म से बालीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री जरीन खान का जन्म 14 मई 1987 को मुंबई में ही हुआ था. बॉलीवुड में अभिनेत्री कैटरीना कैफ की हमशक्ल मानी जाने वाली जरीन का शुरुआत से ही बालीवुड फिल्मो के प्रति अपना झुकाव था.

बालीवुड अभिनेत्री जरीन खान की इस दौरान फिल्में बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीें दिखा पाईं इसलिए उन्होंने बाकी भाषाओं की फिल्मों में भी किस्मत अाजमाई. जरीन पंजाबी फिल्म 'जट्ट जेम्स बॉन्ड' में नजर आईं. जरीन पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में पैर जमाने की जुगत में हैं. पंजाबी फिल्म 'जट्ट जेम्स बॉन्ड' में जरीन खान ने लीड रोल अदा किया. यह फिल्म 25 अप्रैल को ही रिलीज हुई.

अभिनेत्री जरीन खान ने गांधी कृष्णा के निर्देशन में बन रही तमिल फिल्म 'कारीकालन' में भी काम किया. सलमान खान के साथ पहली फिल्म कर जरीन खान ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. फिल्म 'वीर' के जरिए जरीन खान ने बॉलीवुड में कदम रखा.फिल्म 'रेडी' में 'कैरेक्टर ढीला' गाने पर आइटम नंबर कर जरीन खान ने काफी तारीफें बटोरी थीं. फिर इसके बाद जरीना खान की एक और फिल्म आई हेट स्टोरी-3 में एकदम बोल्ड अवतार में नजर आई.    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -