ज़रीन खान को पसंद है अपना टॉम बोइश लुक
ज़रीन खान को पसंद है अपना टॉम बोइश लुक
Share:

बॉलीवुड की हसीन अभिनेत्रियों में से एक जरीन खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि, वह हमेशा से ही टॉमबॉय जैसी रही है, और उन्हें वैसे ही रहना पसंद है. हाल ही में रिलीज़ हुई ज़रीन की मूवी 1921 को दर्शकों ने इतना पसंद नही किया. इसका एक कारण फिल्म की स्टोरीलाइन भी हो सकती है, जो ज्यादातर हर हॉरर फिल्म में देखने को मिलती है. मीडया रिपोर्ट्स के अनुसार जरीन अपनी आने वाली फिल्म 'वन डे' में काफी खतरनाक स्टंट करती दिखाई देंगी.

जरीन ने कहा कि, "मैं हमेशा से टॉमबॉय थी. मुझे एक्शन फिल्में करना पसंद है और इसीलिए मैंने इस किरदार का चुनाव किया. इस रोल में लोगों को मेरा एक अलग लुक दिखाई देगा. फिल्म में मैं एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रही हूं. मैंने ऐसा किरदार कभी नहीं निभाया है क्योंकि लोगों ने आज तक मुझे केवल ग्लैमरस और हॉट अवतार में ही देखा है."

जरीन ने कहा कि, "मैं इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं क्योंकि ज्यादातर लोग मेरे बारे में पूरी तरह नहीं जानते हैं और मैं वास्तव में चाहती हूं कि लोग मेरे इस पक्ष को भी देखें. लोगों को लगता है कि मैं एक खूबसूरत और बेवकूफ किस्म की इंसान हूं लेकिन ऐसा नहीं है. फिल्म 'वन डे' से मेरी इमेज बदल जाएगी. यह किरदार मेरी इमेज को पूरी तरह बदल देगा. मैं हमेशा से ऐसा चाहती थी इसलिए अब मेरी बारी है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

ज़रीन खान के लिए आगे आये सलमान, मांगी इस तरह मदद की गुहार

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को होना चाहिए टैक्स फ्री : काजोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -