Roadies फेम रणविजय होंगे इस शो से आउट, आएँगी ये ख़ास एक्ट्रेस
Roadies फेम रणविजय होंगे इस शो से आउट, आएँगी ये ख़ास एक्ट्रेस
Share:

Mtv का पॉपुलर शो 'Rodies' फेम रणविजय को तो सभी जानते ही हैं जो दूसरे पॉपुलर शो 'ट्रोल पुलिस' को होस्ट कर रहे थे. लेकिन अब खबर आ रही है इस शो से वो बाहर हो रहे हैं. जी हाँ, रणविजय सिंह अब इस शो में नज़र नहीं आएंगे. तो अब बात आती है कौन होगा इस शो का होस्ट जिसके लिए आप सभी बेताब होंगे. तो चलिए बिना देर किये बता देते हैं कौन है वो.

दरअसल, 'ट्रोल पुलिस' छोड़ने के बाद रणविजय की जगह बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस ज़रीन खान नज़र आने वाली हैं. जी हाँ, यानी शो की तो निकल पड़ीं और फैंस भी ज़रीन को देखकर खुश हो जायेंगे और हो सकता है शो की टीआरपी और भी बढ़ जाये. अक्सर शो को टॉप पर लाने के लिए हॉट एक्ट्रेस का सहारा लिया जाता है वैसे ही शायद इस शो में भी हो रहा है.

बता दें, रणविजय सिंह शो रोडीज़ एक्सट्रीम में काफी व्यस्त चल रहे हैं जिसके चलते उन्हें ये शो करने का समय नहीं है. 'ट्रोल पुलिस' के बारे में नहीं जानते हैं तो आपको बता दें, ये शो ट्रॉलिंग इश्यूज पर है जिसमें सेलेब्स को बुलाया जाता है. इतना ही नहीं सेलेब्स को जो ट्रोल करते हैं उनका सामना भी करवाया जाता है जिससे लोगों की मानसिकता सेलेब्स को लेकर बदलाव आये.

ऐसे कई लोग होते हैं जो सेलेब्स को बजह नफरत करते हैं और उन्हें ट्रोल करने का एक मौका नहीं छोड़ते. ज़रीन खान इस शो में पहले गेस्ट के तौर पर नज़र आ चुकी हैं और उन्हें ऐसे ही सवालों का सामने करना पड़ा था. बता दें शो की शूटिंग ज़रीन को लेकर शुरू हो चुकी है जो जल्दी ही टीवी पर प्रसारित होगा.

Twisted 2 Poster : होश उड़ाने फिर आ रही हैं निया शर्मा

अनीता भाभी की हुई इस शो में एंट्री, बदले हुए अवतार में आएंगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -