साल 2021 के अच्छे होने की उम्मीद: जरीन खान
साल 2021 के अच्छे होने की उम्मीद: जरीन खान
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन फिर भी वह वेब सीरीज पर काम कर रहीं हैं। अब उन्होंने बीते मंगलवार को एक इवेंट के दौरान मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि आने वाला साल अच्छा होगा। उन्होंने कहा, 'जैसा कि देशभर में फैले कोरोना वायरस के कारण साल 2020 कब गुजर गया किसी को पता ही नहीं चला। इसके चलते लोगों को कितना कुछ सहना पड़ा, कितनों ने अपनी जान गवाई और कितने ही अभी भी इस बीमारी से लड़ रहे हैं। इससे बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी काफी नुकसान हुआ।'

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, "कोरोना काल तो सभी लोगों के लिए बहुत मुश्किल था, मैं अलग नहीं हूं। हम सब बहुत ही मुश्किल दौर से गुजरे है। क्या आप विश्वास करेंगे कि हम दिसंबर में है। ये पूरा साल कोविद ने बर्बाद कर दिया, और ये बहुत ही बुरी बात है, लेकिन मैं उम्मीद कर रहीं हूं कि साल 2021 अच्छा हो।" वहीं आगे बातचीत में उन्होंने अपने फैशन मंत्र के बारे में बताया और कहा, "मेरा फैशन मंत्र है कि जो भी आप पहनें उसमें कंम्फर्टेबल रहे और कांफिडेंट रहे। क्योंकि आप कपडों को पहनते है ना कि कपड़ा आपको पहनता है।"

इसके अलावा उन्होंने किसानों के प्रदर्शन वाले मुद्दे पर कहा, "हमारा देश भारत एग्रीकल्चर पर आधारित है। और किसानों की ऐसी हालात देखना बहुत ही दुख की बात है। हमारी थाली में जो खाना आता है वो उनकी वजह से ही आता है, तो किसानों ये हालात देखकर बहुत दुख होता है।" वैसे जरीन को आप सभी ने अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में देखा होगा।

राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पैरोल मंजूर, पुलिस कस्टडी में मां-पत्नी से कर सकेगा मुलाकात

शादी में फट गया था आदित्य नारायण का पायजामा, ऐसे पूरी हुईं रस्मे

अमेरिकी सीनेट ने H-1B वर्क वीजा के लिए प्रति-देश कैप हटाने वाला विधेयक किया पारित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -